‘Bigg Boss 16’: वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में Sumbul के सह-कलाकार फहमान खान की हुई एंट्री

Spread the News

मुंबई: ‘बिग बॉस 16’ के घर में पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री हो गई है, यह कोई और नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर के ‘इमली’ के सह-कलाकार और उनके खास दोस्त फहमान खान हैं। आगामी एपिसोड का एक प्रोमो कलर्स चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर जारी किया गया।क्लिप में देखा जा सकता है कि, फहमान शो में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही बिग बॉस एक नए प्रतियोगी के प्रवेश की घोषणा करते हैं, सभी बाहर के एरिया में आ जाते हैं, जहां से फरमान खान आते हैं।

फरमान को देखकर सुम्बुल भावुक हो जाती है और उनको गले लगा लेती है। सुंम्बुल जोर से कहती है, ‘‘मेरा फहमान आया है।’’ सुम्बुल तब उससे कहती हैं कि तू तो शो में नही आने वाला था, लेकिन फहमान जवाब देते है कि उसे लगा कि सुम्बुल को उसकी जरूरत हो सकती है। इसके जवाब में सुम्बुल कहती है, ‘‘आई लव यू फहमान।’’

‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में टीना दत्ता, शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है। चैनल कलर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो के अनुसार, शालिन अपना आपा खो देगे, जिससे सुम्बुल रोने लगेगी।क्लिप में, शालिन सुम्बुल पर गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं, ‘‘तुम हमसे क्यूं बात कर रही हो? दूर रहो! दिमाग खराब है क्या?’’ शालिन गुस्से में मेज पर भी लात मारते हैं।

इसके बाद कमरे में, टीना दीवार पर मुक्का मारती है और कहती है, ‘‘इस सबमें मेरा चरित्र खराब हो रहा है।’’उदास होकर इस सबमें सुम्बुल कहती है, ‘‘इसमें आधे से ज्यादा बातें मैंने नहीं कही है।’’शिव, स्टेन और अन्य लोग उसे शांत करने की कोशिश करते हैं।बाद में, शालिन और टीना कमरे में बैठे हैं और बिग बॉस सीजन के पहले वाइल्डकार्ड प्रवेश की घोषणा करते हैं।अभिनेता फहमान खान घर में प्रवेश करता है और सुम्बुल उसे गले लगाने के लिए दौड़ती है।
वह कहती है, ‘‘ये सपना है क्या तू सची में आया, तू तो नहीं आने वाला था।’’फहमान कहते हैं, ‘‘मेको लगा तुझे जरूरत है।’’साजिद सुम्बुल से पूछते हैं कि क्या वह खुश है और वह कहती है, ‘‘मैं बहुत खुश हूं, ये आ गया मुझे और कुछ नहीं चाहिए।’’