पाकिस्तानी क्रिकेटरों से मिले क्रिकेट के दिग्गज बिशन सिंह बेदी, बेटे अंगद बेदी हुए भावुक

Spread the News

मुंबई: पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी हाल ही में पाकिस्तान में अपने दोस्तों से मिलने गए और उनके बेटे अभिनेता अंगद बेदी खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उनका बचपन उनके पिता द्वारा बताई गई दोस्ती की कहानियों से भरा हुआ था। अभ्यास सत्र से लेकर ड्रेसिंग रूम की मस्ती तक, अंगद इन कहानियों को अपनी पसंदीदा दंतकथाएं कहते हैं।

बिशन सिंह बेदी हाल ही में अपने क्रिकेटर दोस्तों से मिलने पाकिस्तान के करतारपुर साहिब में थे। अभिनेता ने कहा कि दोस्ती किसी सीमा या दूरी से परे थी, जो अब तक कायम है। बैठक को आम रखा गया था।‘पिंक’, ‘सूरमा’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले भावुक अंगद ने कहा, ‘‘मेरे पिता हाल ही में अपने पुराने दोस्तों से मिलने के लिए पाकिस्तान गए, भले ही वे कुछ भी हों। उनका खराब स्वास्थ्य। वे सभी अपने 70 के दशक के उत्तरार्ध में होंगे और वे अभी भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं। ये लोग दिग्गज हैं और ये ऐसे लोग हैं जिनके बारे में मैंने तब सुना था जब मैं छोटा था। दुनिया को इस समय इन दोस्ती की अधिक आवश्यकता है।’’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर ने पाकिस्तान में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कप्तान इंतेखाब आलम और शफकत राणा से मुलाकात की, जहां उन्होंने गाने गाए और कुछ अच्छा समय बिताया।