‘पठान’ में शाहरुख खान की भूमिका हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज से करती है कनेक्ट

Spread the News

मुंबई: फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज से बहुत ज्यादा कनेक्ट करती है। सिद्धार्थ ने कहा, ‘‘जब कोई हमारे देश के सबसे बड़े नायकों में से एक, शाहरुख खान के साथ भारत की एक्शन फिल्म बनाने के लिए तैयार होता है, तो आपके पास एक चैंपियन टीम होनी चाहिए।’’

‘‘शुक्र है कि हमें एक ए-टीम मिली जो पठान के साथ न्याय कर सके और मुझे केसी ओ’नील जैसे व्यक्ति को पाकर खुशी हुई, जिन्होंने टॉम क्रूज के साथ काम किया हैै।’’एमी पुरस्कार-नामांकित केसी, हॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशकों में से एक के रूप में माने जाते हैं। जैक रीचर, मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की फिल्मों, ‘टॉप गन: मेवरिक’ जैसी फिल्मों में टॉम क्रूज के मौत को मात देने वाले स्टंट के पीछे के दिमाग हंै और उन्होंने मार्वल के साथ भी काम किया है।

केसी के बारे में, सिद्धार्थ कहते हैं, ‘‘उनके पास अनुभव का खजाना है, और उन्होंने तुरंत पठान के लिए एक्शन के बारे में सोचा। केसी ने ‘पठान’ में जो किया है, वह दिमाग को हिला देने वाला है। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी, क्योंकि हम फिल्म के 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने तक इसके बारे में कोई खुलासा नहीं करेंगे।’’केसी वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड, कैप्टन अमेरिका विंटर सोल्जर और मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल के लिए सात बार के स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड नॉमिनी और तीन बार टॉरस वर्ल्ड स्टंट अवार्ड विजेता भी हैं।उनके कौशल ने उन्हें एकेडमी आॅफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्यता और कुलीन ब्रांड एक्स एक्शन स्पेशलिस्ट की सदस्यता भी दिलाई है।‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।