पटियाला के सनेटा के पास दर्दनाक सड़क हादसे में 2 की मौत, 1 घायल

पटियाला: सोहाना थाना के अंतर गत पड़ने वाले सनेटा के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक जख्मी हाे गया। हादसे में मृतकों की पहचान 33 वर्षिय गुरनाम सिंह तथा 25 वर्षिय गुरचरण सिंह के रूप में हुई है। वहीं इसके अलावा 25 वर्षिय रजिंदर सिंह इस हादसे में घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार यह तीनों युवक बाइक पर सवार होकर शानिवार शाम को अपना काम खत्म करके वापस अपने गांव खानपुर बग्गर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान जब वो सोहाना थाना के अंतर गत पड़ने वाले सनेटा के पास पहुंचे तो वहां पर उन्हें बनूड़ की तरफ से आ रहे टिप्पर ने साइड मार दी। जिसके बाद यह युवकों का बाइक सड़क के बीच जाकर गिरा। इस दौरान इन लड़कों के ऊपर से ट्रक गुजर गया, जिस कारण दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक युवक टक्कर लगने की बाद पीछे की तरफ जाकर गिरा था इसलिए उसकी जान बच गई और केवल टांग पर ही चोट लगी। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा पुलिस कंट्रोल रूप पर मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की। इन्हें टक्कर मारने वाला टिप्पर घटना के बाद मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने अज्ञात टिप्पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सोहाना थाना के केस आईओ एएसआई साहब सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

15 दिन बाद होनी थी गुरचरण की शादी

हादसे में घायल राजिंदर सिंह ने बताया कि 15 दिन बाद ही गुरचरण सिंह की शादी तय हो रखी थी। उसने बताया कि गुरनाम सिंह पहले से शादीशुदा था और उसका एक छोटा बेटा भी है। उसने बताया कि जब वो अपना काम खत्म करके अपने गांव की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में सनेटा के पास यह हादसा हुआ। हादसे के समय गुरनाम बाइक चला रहा था, गुरचरण बीच में बैठा था और वो सबसे पीछे बैठा हुआ था। जब टक्कर हुई तो वो पीछे की तरफ गिरा जबकि वो दोनों सड़क के बीच जाकर गिरे और उनके ऊपर से ट्रक गुजर गया।