अमृतसर: दो तेज रफ्तार कारों में हुई जबरदस्त टक्कर, सभी कार सवारों को आईं गंभीर चोटें

Spread the News

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में दो तेज रफ्तार कारों की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एक कार तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर पलट ही गई। वहीं कारों में सवार सभी सात सवारियों को चोटें आई हैं, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने घटना के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। घायलों के बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस का अनुमान है कि घटना के समय कारों की रफ्तार 100 से अधिक रही।

आज तड़के हुआ एक्सीडेंट

मिली जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार-शनिवार मध्यरात्रि की बताई जा रही हैं। यह हादसा संत सिंह सुखा सिंह स्कूल के बिल्कुल बाहर हुआ। कारें लॉरेंस रोड की तरफ से आ रही थी। दोनों कारों में 7 युवक सवार थे। तभी आई-20 कार डिवाइडर से टकरा गई। कार की रफ्तार तेज होने के चलते, वे पलट गई। तभी पीछे से आ रही आल्टो कार ने उसे फिर टक्कर मारी। आस-पास से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस हेल्पलाइन पर दी। थाना मजीठा रोड की पुलिस ने घायलों को कारों से निकाला और अस्पताल में दाखिल करवाया। वहीं, घटना में आल्टो कार में बैठी एक महिला की टांग टूट चुकी है। एक पुरुष के सिर गंभीर चोटें व अन्य की बाजू पर चोटें लगी हैं। बाकि सभी का मामूली चोटें आयी हैं। जिन्हें फस्ट एड के बाद घर भेज दिया गया।

थाना मजीठा के SHO हरविंदर सिंह ने बताया कि देर रात फोर एस चौक के पास दो कार के बीच टक्कर की सूचना मिली थी। मौके पर अपनी टीम सहित हादसा स्थल पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बयानों के आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।