मेरी छवि बिगाड़ने के लिए वायरल किया गया फर्जी ऑडियो : पूर्व विधायक रेणु चड्डा

Spread the News

डलहौजी: मेरे नाम से जो ऑडियो वायरल की जा रही है यह बिल्कुल झूठी है और ऐसी मेरी कोई बात नही हुई । मुझे लोकल पॉलिटिक्स से ऐसी कोई घटिया उम्मीद नहीं थी । यह बात भाजपा की पूर्व विधायक रेणु चड्डा ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता में कही।उन्होंने कहा की आजकल कॉपी पेस्ट का जमाना है और कोई भी घटिया स्तर की राजनीति के लिए इसका इस्तमाल कर सकता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में वो अपने वकीलों से बात कर रहे है और उनकी सलाह से उचित कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने डलहौजी विधानसभा के भाजपा लीडरशिप पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा लगता है की यह कांग्रेस के साथ लड़ रहे है या मेरे साथ ।उन्होंने कहा कि हमारे नेता मोदी जी,नड्डा जी और जयराम जी की तिकड़ी एक मजबूत लीडरशिप की पहचान है ।

मोदी जी की विदेशों में भी धूमहै ।लोकल लीडरशिप जो एक ऑडियो वायरल कर रहा है जोकी मेरी नही है और कोई भी नही मानता होगा की ऐसी भाषा मैंने की इस्तेमाल की होगी ।उन्होंने कहा कि आजकल कट एंड पेस्ट का जमाना है जिसके नुकसान भी है ।यह सिर्फ मेरी छवि बिगाड़ने की नाकाम कोशिश की है। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी जिसमें ऑडियो ही वायरल किए जा रहे इसका दुख है । मुझे लोकल पॉलिटिक्स से दूर रखना इनका मकसद रहा है । डलहौजी विधानसभा में भाजपा को सबने मिल कर बनाया । पहले यहां भाजपा काफी कमजोर थी। हमारे समय एक परिवार की तरह पार्टी थी और कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी थे । स्थानीय लीडरशिप ने जब जय राम जी सलूणी आए तो मुझे स्टेज पे नही जाने दिया गया । सी एम की सुरक्षा टीम ने ने उन्हे स्टेज पे बिठाया। आज डलहौजी में भाजपा प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बना दी गई है और पार्टी को हाईजैक कर लिया है। आज यहां भाजपा को ठेकेदारों की पार्टी कहा जाता है । पिछले 22 वर्षो से पार्टी में कभी मेरे पे उंगली नहीं उठी । हमने सबसे मिलजुल कर काम किया। नड्डा जी हिमाचल का गौरव हैं और मोदी जी देश की शान।जयराम एक बेहतरीन मुख्यमंत्री हैं ।उन्होंने कहा की उनको पूर्ण विश्वास है कि भाजपा हिमाचल में रिपीट करेगी आज लोकल लीडरशिप द्वारा यह जाली ऑडियो जारी कर मेरे मान सम्मान को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है ।

उन्होंने कहा कि मैने इस लड़के से कभी ऐसी बात नही की। दुख इस बात का है की जहां देश और राज्य में आला लीडरशिप है वहीं लोकल पॉलिटिक्स का स्तर इतना घटिया होगा ,मैने कभी सोचा नहीं था।उन्होंने कहा कि वह वकीलों से बात कर रही हू और इस पर करवाही करूंगी। उन्होंने कहा कि ऐसा ऑडियो सुन के मैं खुद हैरान हुई । रेणु चड्डा ने कहा कि भाजपा मेरे खून की रग रग में है । और पार्टी के लिए उन्होंने हमेशा जी जान से काम किया है और करती रहेंगी।