आफताब का सच अब आएगा सामने! 1 दिसंबर को होगा नार्को टेस्ट, कोर्ट ने दी अनुमति

Spread the News

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड में अब जल्द ही असल सच्चाई सामने आएगी। दरअसल कोर्ट ने आफताब का नार्को टेस्ट करने करने वाली याचिका स्वीकार कर ली है। जिसके बाद 1 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा। हालांकि अभी तक खबरें ये आ रही थी कि आफताब का नार्को टेस्ट पांच दिसंबर को होगा लेकिन आज साकेत कोर्ट ने 1 दिसंबर से नार्को और पॉलीग्राफ परीक्षण प्रक्रिया के लिए तिहाड़ जेल से FSL रोहिणी के समक्ष पेश करने की दिल्ली पुलिस की याचिका को स्वीकार कर लिया है।

आफताब का किया गया पोलीग्राफी टेस्ट

बता दें कि आफताब का पोलीग्राफी टेस्ट भी किया गया। जिसमें उससे कई सवाल पूछे गए। हालांकि दिल्ली पुलिस को अभी इस बात का शक है कि कहीं आफताब उन्हें सच व झूठ के बीच घूमा ना रहा हो। ऐसे में अब दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट करेगी।

आफताब को छोड़ना चाहती थी श्रद्धा

उधर सूत्रों की मानें तो श्रद्धा आफताब को छोड़ना चाहती थी। दोनों 3-4 मई को अलग होने का फैसला कर चुके थे। लेकिन आफताब को यह बात स्वीकर नहीं था जिसके चलते उसने श्रद्धा को मारा और फिर उसकी लाश के 35 टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं पुलिस का यह भी कहना है कि जब आफताब मुंबई में पूछताछ के लिए शामिल हुआ थी तब भी उसके फ्रिज में श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े पड़े हुए थे।