लुधियाना, मोगा व फिरोजपुर में जायदाद खरीदने का सुनहरा मौका, 11 दिसंबर से होगी 130 संपत्तियों की ई-नीलामी

चंडीगढ़: ग्रेटर लुधियाना एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (ग्लाडा) दिसंबर के महीने में व्यापारिक, आवासीय और संस्थागत साइटों की ई-नीलामी करेगी। यह ई-नीलामी 11 दिसंबर को सुबह 9 बजे शुरू होगी और 20 दिसंबर 2022 को दोपहर 1 बजे समाप्त होगी। आवास एवं शहरी विकास विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस ई-नीलामी में उचित दर पर.

चंडीगढ़: ग्रेटर लुधियाना एरिया डेवलपमेंट अथॉरिटी (ग्लाडा) दिसंबर के महीने में व्यापारिक, आवासीय और संस्थागत साइटों की ई-नीलामी करेगी। यह ई-नीलामी 11 दिसंबर को सुबह 9 बजे शुरू होगी और 20 दिसंबर 2022 को दोपहर 1 बजे समाप्त होगी।

आवास एवं शहरी विकास विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस ई-नीलामी में उचित दर पर जायदाद खरीद के लिए उपलब्ध होंगी। कुल 130 साइटें बोली लगाने के लिए उपलब्ध होंगी, जिनमें 14 आवासीय प्लाट, 115 कमर्शियल साइटों (41-SCOs , 28-SCFs, 24-बूथ और 22-दुकानें ) और एक संस्थागत स्थल साईट में शामिल हैं। ये जायदादें लुधियाना मोगा और फिरोजपुर के अलग-अलग इलाकों में स्थित हैं। उन्होंने कहा कि इन साइटों के खरीदारों के लिए एक सुविधाजनक भुगतान योजना प्रदान की गई है।

सफल बोलीदाताओं को कुल कीमत के 25 प्रतिशत के भुगतान पर जायदाद का कब्जा दिया जाएगा और शेष राशि का भुगतान 9.5 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर किस्तों में किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि इन साइटों के खरीदारों के लिए एक सुविधाजनक भुगतान योजना प्रदान की गई है। जायदाद का विवरण जैसे आरक्षित मूल्य, लोकेशन प्लान और भुगतान विवरण आदि को ई-नीलामी शुरू होने से पहले पोर्टल www.puda.e-auctions.in पर अपलोड किया जाएगा। प्रवक्ता ने कहा कि इच्छुक बोलीकर्ता बोली में भाग लेने से पहले ऑनलाइन विवरण की जांच कर सकते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News