स्पीकर Sandhwan ने करवाया ‘कुदरत प्रेमी किसान दा सम्मान’ कार्यक्रम, मंत्री Kuldeep Dhaliwal रहे मौजूद

चंडीगढ़: पंजाब में कृषि क्षेत्र में सुधार और जैविक खेती को प्रोत्साहित करने के मिशन के साथ, पंजाब सरकार ने पंजाब विधानसभा सभागार में “कुदरत प्रेमी किसान दा सम्मान” कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां और कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने पंजाब के विभिन्न जिलों के.

चंडीगढ़: पंजाब में कृषि क्षेत्र में सुधार और जैविक खेती को प्रोत्साहित करने के मिशन के साथ, पंजाब सरकार ने पंजाब विधानसभा सभागार में “कुदरत प्रेमी किसान दा सम्मान” कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां और कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने पंजाब के विभिन्न जिलों के 60 अन्य किसानों के बीच जालंधर स्थित सामुदायिक फार्म, “विश्व पंजाबी संगठन जैविक सहकारी समिति” का सम्मान किया, जिन्होंने योगदान दिया है। हरप्रीत सिंह ने अपनी टीम सलिल गुप्ता, राजिंदर मैंगी, बिन्नी जुनेजा और इंद्रवंश सिंह चड्ढा के साथ डब्ल्यूपीओ ऑर्गेनिक को-ऑपरेटिव सोसाइटी की ओर से पुरस्कार प्राप्त किया।

क्षेत्र में सम्मान प्राप्त करने वाली अन्य श्रेणियां थीं, किचन गार्डनिंग, बाजरा, किसान, जलती हुई पराली को हतोत्साहित करना और अन्य वे 5 श्रेणियां थीं जिनमें ये पुरस्कार दिए गए थे। डब्ल्यूपीओ ऑर्गेनिक को-ऑपरेटिव जालंधर हरप्रीत सिंह और उनकी 35 परिवारों की टीम की दिमागी उपज है, जो अन्यथा उद्यमी हैं और जो 2019 से खेती विरासत मिशन से जुड़े हुए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News