अंक राशिफल: लक्ष्य को अपनी नजरों से ओझल न होने दें और फालतू बातों से बचें, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1
आप अभी रचनात्मक और आध्यात्मिक रूप उत्साहित हैं। संगीत या फैशन के माध्यम से स्वयं को व्यक्त करने के लिए उत्सुक हैं। भौतिक सम्पतियां आपको आकर्षित कर सकती है लेकिन अनावश्यक वित्तीय जोखिमों से बचें।

अंक 2
परिवार, बच्चों या बुजुर्गों के साथ अच्छा समय बिताये। पार्टनर के साथ रोमांटिक समय यादगार रहेगा। आज व्यक्तिगत और व्यावसायिक मामलें मुख्य आकर्षण रहेंगे।

अंक 3
आपकी वर्तमान परिस्थितियों पर आधारित अनुभव इस समय मार्मिक हो सकते है। रिश्तों को लेकर भावुकता का अनुभव करेंगे।

अंक 4
जो लोग आप पर निर्भर करते हैं वो आपकी चिंता कर सकते हैं। कड़ी मेहनत करें और आने वाले दिनों में आपको अच्छा भाग्य मिलेगा।

अंक 5
अगर आपके परिवार या प्रियजनों को आपकी ज़रूरत हैं तो उनके आराम को प्राथमिकता दें, या शायद उनके साथ रहने के लिए एक छोटी सी यात्रा करें।

अंक 6
लक्ष्य को अपनी नजरों से ओझल न होने दें और फालतू बातों से बचें क्योंकि इससे किसी को ठेस लग सकती है। आज आपकी ऊर्जा थोड़ी कम हो सकती है किंतु इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि भाग्य आपके साथ है।

अंक 7
जोखिम भरे कामों से बचें और बुजुर्गों से सलाह लें। उन संबंधों में कूटनीतिज्ञ बनें जो अभी आपके तनाव का कारण हैं। अपने काम को बेहतरीन तरीके से करने और अपनी एक अलग पहचान बनाने का योग है।

अंक 8
अच्छे अवसर मिलने का समय है और किसी कार्य की शुरुआत भी आज की जा सकती है। तानाशाह बनने या अपनी इच्छा दूसरे पर थोपने से बचें।

अंक 9
आज आपको अनियोजित काम करने पड़ेंगे और निश्चित रूप से आपका समय इस तरफ अधिक व्यतीत होगा। अलग-अलग पृष्ठभूमि वाले लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है।