SGPC अध्यक्ष हरजिंदर धामी ने की फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद की रिलीज पर रोक लगाने की मांग

अमृतसर : शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने पंजाब सरकार से फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। शिरोमणि कमेटी कार्यालय की ओर से जारी बयान में एडवोकेट धामी ने कहा कि इस फिल्म में दसवें पातशाह के छोटे शाहिबजादों को फिल्माया गया है, जिससे समाज.

अमृतसर : शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने पंजाब सरकार से फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। शिरोमणि कमेटी कार्यालय की ओर से जारी बयान में एडवोकेट धामी ने कहा कि इस फिल्म में दसवें पातशाह के छोटे शाहिबजादों को फिल्माया गया है, जिससे समाज में काफी रोष है।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म की रिलीज को लेकर कई संगठन और एसोसिएशन अपना विरोध जता रहे हैं। इस संबंध में कई आपत्तियां शिरोमणि कमेटी के पास भी पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि समुदाय की भावनाओं से बढ़कर कुछ नहीं है, जिसे दर्शाते हुए इस फिल्म की रिलीज को तुरंत रोका जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को इस संबंध में तुरंत आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए और इसके साथ ही फिल्म सेंसर बोर्ड को भी अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए।

- विज्ञापन -

Latest News