Twitter को हटाने के बारे में Apple ने कभी नहीं सोचा: Elon Musk

एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ मुलाकात के बाद ट्विटर के प्रमुख एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को ऐप स्टोर से हटाए जाने को लेकर गलतफहमियों को सुलझा लिया है। मस्क ने एप्पल मुख्यालय की अपनी यात्रा का एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, ‘‘थैंक्यू टिम कुक मुझे एप्पल.

एप्पल के सीईओ टिम कुक के साथ मुलाकात के बाद ट्विटर के प्रमुख एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को ऐप स्टोर से हटाए जाने को लेकर गलतफहमियों को सुलझा लिया है। मस्क ने एप्पल मुख्यालय की अपनी यात्रा का एक वीडियो पोस्ट किया और कहा, ‘‘थैंक्यू टिम कुक मुझे एप्पल के खूबसूरत मुख्यालय ले जाने के लिए।’’ बाद के एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘‘अच्छी बातचीत। अन्य बातों के अलावा, हमने ट्विटर को ऐप स्टोर से संभावित रूप से हटाए जाने के बारे में गलतफहमी को दूर किया।

टिम स्पष्ट थे कि एप्पल ने ऐसा करने पर कभी विचार नहीं किया।’’ ट्वीट को कई जवाब मिले। एक उपयोगकर्ता ने कहा, ‘‘एक बार जब आपने कहा था कि आप फोन बाजार में प्रतिस्पर्धा करेंगे, तो टिम एप्पल डर गया और उसने अपनी धुन बदल दी। एलन द्वारा पावर मूव।’’ जबकि एक अन्य ने पोस्ट किया, ‘‘हां, जब उन्होंने देखा कि हम सभी अपने आईफोन को नष्ट करने के लिए तैयार हैं।’’ ये नया घटनाक्रम मस्क द्वारा एप्पल पर अपने हमले तेज करने के बाद आया है।

उन्होंने 18 नवंबर को ऐप स्टोर में कटौती की आलोचना करते हुए इसे इंटरनेट पर छिपा हुआ 30 प्रतिशत कर कहा। मस्क ने सोमवार को ट्वीट किया कि, ‘‘एप्पल ने ट्विटर पर विज्ञापन देना ज्यादातर बंद कर दिया है। क्या वे अमेरिका में मुक्त भाषण से नफरत करते हैं?’’ और अगले दिन उन्होंने कहा, ‘‘एप्पल ने अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को हटाने की धमकी भी दी है, लेकिन हमें नहीं बताया क्यों।’’

- विज्ञापन -

Latest News