अमृतसर में गैंगस्टरों और पुलिस के बीच फायरिंग, मुठभेड़ के बाद दो गैंगस्टर काबू

अमृतसर: अमृतसर में आज दिन दिहाड़े भरे बाजार में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो गैंगस्टर पुलिस ने काबू कर लिए। इसकी एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। यह मुठभेड़ छहरटा में हुई है। दरअसल पुलिस को कुछ गैंगस्टर्स के यहां छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद पुलिस.

अमृतसर: अमृतसर में आज दिन दिहाड़े भरे बाजार में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो गैंगस्टर पुलिस ने काबू कर लिए। इसकी एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। यह मुठभेड़ छहरटा में हुई है। दरअसल पुलिस को कुछ गैंगस्टर्स के यहां छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर का पीछा किया। भरे बाजार में गैंगस्टर और पुलिस की गाड़ी का आमना-सामना हुआ तो गैंगस्टर गाड़ी छोड़ कर भागे, इनका पीछा करते हुए पुलिस भी भागी। पुलिस ने गैंगस्टरों को सरेंडर करने के लिए कहा तो गैंगस्टरों द्वारा फायरिंग की गई, दोनों पक्षों में कुछ देर मुठभेड़ हुई। जिसके बाद पुलिस ने दो गैंगस्टर काबू करने में सफलता हासिल की। दोनों गैंगस्टरों से कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने दी जानकारी 

इस संबंधी जानकारी देते हुए अमृतसर के पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने बताया कि यह दोनों रवि और रॉबिन नामक व्यक्ति हैं इनपर पहले से आपराधिक एक्ट के तहत 5-6 मामले दर्ज हैं। इनके कुछ प्रतिद्वंद्वि थे, ये कोई योजना बना रहे थे हालांकि पूरा मामला क्या है यह जांच का विषय है। हथियार बरामद हुए, जिसमें पिस्तौल भी शामिल है।फिलहाल पूरे इलाके में पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News