स्कूल में मोबाइल का इस्तेमाल करने से रोकने पर विद्यार्थियों ने तलवार से महिला अध्यापक पर किया हमला

Spread the News

फिरोजपुर: जिले के साथ लगते गांव शाह अबू बकर के सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल की महिला अध्यापक द्वारा स्कूल में कुछ विद्यार्थियों द्वारा स्कूल में मोबाइल का इस्तेमाल किया जाता था और ऐसा करने पर महिला अध्यापक द्वारा इन विद्यार्थियों को रोका गया, जिसके चलते स्कूल में छुट्टी होने के बाद जब महिला अध्यापक अपने घर वापस जाने लगी तो एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो विद्यार्थियों ने महिला अध्यापक का पीछा किया और कुछ दूरी पर जाने के बाद ही मोटरसाइकिल सवार विद्यार्थी की हाथ में पकड़ी हुई तलवार के साथ अध्यापक पर हमला कर फरार हो गए।

इसके बाद महिला अध्यापक पूरी तरह से घबरा गई और एक्टिवा भगाकर अपने घर पहुंची और उसने अपने पति को साथ लेकर इसकी सूचना संबंधित थाना पुलिस को दी। इस हमले में बाल-बाल बची महिला अध्यापक ने कहा के स्कूल में केवल एक ही पुरुष अध्यापक है बाकी सभी महिला अध्यापक है और इस तरह के हमले को देखते हुए वह अपने आप को सुरक्षित नहीं मानती। उन्होंने कहा कि जल्द पुलिस द्वारा इस मामले की जांच कर आरोपी विद्यार्थियों के खिलाफ बनती कार्रवाई करनी चाहिए।

वही महिला अध्यापक की सहायता करने के लिए अध्यापक यूनियन पंजाब के कुछ अध्यापक स्कूल में पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा और पीड़ित महिला अध्यापक द्वारा एक शिकायत पुलिस प्रशासन को दी गई है। आज पुलिस प्रशासन के लोग यहां स्कूल में जांच के लिए पहुंचे हैं हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द आरोपी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वही स्कूल में जांच करने के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमें इस मामले संबंधी शिकायत मिली है, जिसके ऊपर हम जांच कर रहे हैं। शिकायत में हमें बताया गया है कि पीड़ित महिला अध्यापक द्वारा कुछ विद्यार्थियों को स्कूल में मोबाइल के इस्तेमाल पर रोका गया था और उनको शक है कि उन विद्यार्थियों ने ही अध्यापक पर हमला किया है बाकी कार्रवाई जांच करने के बाद की की जाएगी।