Vigilance ने सिविल अस्पताल मजीठा के रिटायर्ड SMO को रिश्वत मामले में किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने गुरूवार को भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के अंतर्गत सिविल अस्पताल मजीठा के रिटायर्ड सीनियर मैडीकल अफ़सर डॉ. सतनाम सिंह के विरुद्ध 1,15,000 रुपए की रिश्वत मांगने और लेने के दोष अधीन भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि दोषी एसएमओ, निवासी.

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने गुरूवार को भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के अंतर्गत सिविल अस्पताल मजीठा के रिटायर्ड सीनियर मैडीकल अफ़सर डॉ. सतनाम सिंह के विरुद्ध 1,15,000 रुपए की रिश्वत मांगने और लेने के दोष अधीन भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि दोषी एसएमओ, निवासी फ्रेंड्ज़ ऐवीन्यू, अमृतसर को मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन पर दर्ज करवाई गई ऑनलाइन शिकायत की जांच के उपरांत गिरफ़्तार कर लिया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता मलकीत सिंह निवासी गाँव अठवाल, ज़िला अमृतसर ने बताया कि उक्त एसएमओ ने एक पुलिस केस संबंधी मैडीको लीगल रिपोर्ट देने के एवज में 1,15,000 रुपए रिश्वत की माँग की और प्राप्त भी की।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि विजिलेंस ब्यूरो ने शिकायत में लगाए गए दोषों की जांच की है और रिश्वत की रकम मांगने और स्वीकार करने के दोषी पाये जाने के बाद ही उक्त एसएमओ के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार का केस दर्ज किया है। इस संबंधी विजिलेंस ब्यूरो के थाना अमृतसर में उक्त दोषी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News