World Aids Day 2022: स्वास्थ्य मंत्री जोड़ामाजरा ने करवाया राज्य स्तरीय कार्यक्रम, बोले-सभी को है समानता से जीने का अधिकार

चंडीगढ़: पंजाब स्टेट एड्स कंट्रोल सोसायटी स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, पंजाब ने किसान विकास चैंबर में विश्व एड्स दिवस से संबंधित एक राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री चेतन सिंह जोड़ामाजरा की अध्यक्षता में मनाया गया। इस बीच चेतन सिंह जोड़ामाजरा ने कहा कि दुनिया भर में हर.

चंडीगढ़: पंजाब स्टेट एड्स कंट्रोल सोसायटी स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, पंजाब ने किसान विकास चैंबर में विश्व एड्स दिवस से संबंधित एक राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री चेतन सिंह जोड़ामाजरा की अध्यक्षता में मनाया गया। इस बीच चेतन सिंह जोड़ामाजरा ने कहा कि दुनिया भर में हर साल एक दिसंबर को विश्व एड्स दिवस एक नए उद्देश्य के साथ मनाया जाता है। इसका उद्देश्य समानता है। उन्होंने कहा कि सभी को समानता के साथ जीवन जीने का अधिकार है। इसलिए हम सभी को उन असमानताओं को समाप्त करने की आवश्यकता है जो एड्स को रोकना कठिन बनाती हैं।

- विज्ञापन -

Latest News