शी चिनफिंग ने लाओस के राष्ट्रपति से वार्ता की

30 नवंबर को चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के महासचिव, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने जन वृहत भवन में लाओ जन क्रांतिकारी पार्टी की केंद्रीय समिति के महासचिव और लाओस के राष्ट्रपति थोंग्लौन सिसोलिथ के साथ वार्ता की। दोनों नेताओं ने बल देकर कहा कि हमें “दीर्घकालिक स्थिरता, अच्छी-पड़ोसी दोस्ती, आपसी विश्वास और व्यापक.

30 नवंबर को चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के महासचिव, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने जन वृहत भवन में लाओ जन क्रांतिकारी पार्टी की केंद्रीय समिति के महासचिव और लाओस के राष्ट्रपति थोंग्लौन सिसोलिथ के साथ वार्ता की।

दोनों नेताओं ने बल देकर कहा कि हमें “दीर्घकालिक स्थिरता, अच्छी-पड़ोसी दोस्ती, आपसी विश्वास और व्यापक सहयोग” की नीति और “अच्छे पड़ोसियों, अच्छे दोस्तों, अच्छे साथियों और अच्छे साझेदारों” की भावना को बरकरार रखना चाहिए। राजनीति में आपसी विश्वास, अर्थव्यवस्था में पारस्परिक लाभ, और संस्कृति में आपसी समझ प्राप्त करनी चाहिये। लगातार चीन-लाओस साझा भाग्य वाले समुदाय के निर्माण को गहन करने और मानव साझा भाग्य वाले समुदाय के निर्माण को बढ़ावा देने के लिए सक्रिय प्रयास और योगदान देना चाहिये।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News