गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी पर रवनीत बिट्टू का ट्वीट, बोले- अगर यह सच तो मूसेवाला के परिवार के लिए बड़ी राहत

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड का मास्टरमाइंड बताए जाने वाला गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कैलीफोर्निया में डिटेन कर लिया गया है। खबरों की मानें तो 20 नवंबर या उससे पहले उसे हिरासत में लिया गया था। इसी पर अब कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा गोल्डी बराड़ के पकड़े.

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड का मास्टरमाइंड बताए जाने वाला गैंगस्टर गोल्डी बराड़ कैलीफोर्निया में डिटेन कर लिया गया है। खबरों की मानें तो 20 नवंबर या उससे पहले उसे हिरासत में लिया गया था। इसी पर अब कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा गोल्डी बराड़ के पकड़े जाने की खबर, अगर सच है, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता और पंजाब के लोगों के लिए भी एक बड़ी राहत है क्योंकि वह लगातार राज्य में डर पैदा करने की कोशिश कर रहा था। इस कार्रवाई में शामिल डीजीपी, पूरी पंजाब पुलिस और अन्य एजेंसियों को बहुत-बहुत बधाई।

सीएम मान बोले- जल्द लाया जाएगा भारत

वहीं, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के डिटेन किए जाने के बाद सीएम मान का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि गोल्डी बराड़ को जल्द ही भारत लाया जाएगा और कानून के मुताबिक उसे सख्त सजा देकर परिवारों को इंसाफ दिलवाया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News