पूर्व MP जगमीत बराड़ द्वारा बनाई कमेटी में नाम डालने पर शिअद नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-क्यों किया हमें शामिल?

चंडीगढ़: अकाली दल की कोर कमेटी में शामिल नहीं किए जाने के एक दिन बाद पार्टी नेता और पूर्व सांसद जगमीत सिंह बराड़ ने गुरुवार 10 अक्टूबर को 21 सदस्यीय ‘शिअद एकता तालमेल कमेटी’ का विस्तार करते हुए 12 और सदस्यों को शामिल किया, जिसमें निष्कासित शिअद नेता बीबी जागीर कौर भी शामिल हैं। वहीं.

चंडीगढ़: अकाली दल की कोर कमेटी में शामिल नहीं किए जाने के एक दिन बाद पार्टी नेता और पूर्व सांसद जगमीत सिंह बराड़ ने गुरुवार 10 अक्टूबर को 21 सदस्यीय ‘शिअद एकता तालमेल कमेटी’ का विस्तार करते हुए 12 और सदस्यों को शामिल किया, जिसमें निष्कासित शिअद नेता बीबी जागीर कौर भी शामिल हैं।

वहीं पार्टी में मेंबर बनाए जाने के बाद कई शिअद नेताओं ने कहा कि उनका नाम जगमीत सिंह बराड़ द्वारा बनाई कमेटी में बिना बताए डाला गया है। वह ऐसा कैसे कर सकते है। शिरोमणि अकाली दल के सदस्य रवि करण सिंह काहलों, जत्थेदार सुच्चा सिंह छोटेपुर और अलविंदरपाल पखोके ने कहा कि, हम शिरोमणि अकाली दल के वफादार सिपाही हैं। हमें सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। हमें आश्चर्य है कि जगमीत सिंह बराड़ और अन्य लोगों ने आपके द्वारा बनाई गई कमेटी में हमारा नाम कैसे डाल दिया और क्यों? हम बराड़ साहब से भी अपील करते हैं कि ऐसा न करें। पार्टी ने आपका बहुत सम्मान किया है। पार्टी और पार्टी नेतृत्व को दृढ़ता और वफादारी से समर्थन दें।

- विज्ञापन -

Latest News