6 दिसंबर को अनुशासन कमेटी के समक्ष पेश होने के लिए शिरोमणि अकाली दल ने जगमीत बराड़ को किया तलब

चंडीगढ़ : शिरोमणी अकाली दल की अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष सरदार सिकंदर सिंह मलूका ने पूर्व सांसद जगमीत बराड़ को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पार्टी मुख्यालय में पार्टी विरोधी बयानों को कमेटी के समक्ष व्यक्तिगत रूप से जवाब प्रस्तुत करने को कहा है। इस संबंध में आज अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष ने जगमीत.

चंडीगढ़ : शिरोमणी अकाली दल की अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष सरदार सिकंदर सिंह मलूका ने पूर्व सांसद जगमीत बराड़ को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पार्टी मुख्यालय में पार्टी विरोधी बयानों को कमेटी के समक्ष व्यक्तिगत रूप से जवाब प्रस्तुत करने को कहा है। इस संबंध में आज अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष ने जगमीत बराड़ को एक पत्र भेजा है।

पत्र में कहा गया है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिए पूर्व सांसद के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जा चुकी है। इसमें कहा गया है कि पूर्व सांसद को पहले जारी किए गए कारण बताओ नोटिस के जवाब में दिए गए जवाब पर कमेटी पहले ही असंतोष व्यक्त कर चुकी है। कमेटी ने नोट किया है कि श्री बराड़ पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के अलावा अपनी कमेटी के गठन की प्रक्रिया जारी रखे हुए हैं। सरदार मलूका ने पूर्व सांसद को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के अलावा छह दिसंबर को लिखित जवाब देने को कहा है।

- विज्ञापन -

Latest News