Urfi Javed ने सनी लियोनी से कहा- तुम मेरे कपड़ों का मुकाबला नहीं कर सकतीं

Spread the News

मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। उनके अनोखे आउटफिट्स अक्सर लोगों का ध्यान खींचते हैं। रस्सी, तार, पत्थर, टूटा शीशा या फूलों की पंखुड़ियां चुनने से लेकर वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ की मेजबान सनी लियोनी ने भी उनकी छोटी काली पोशाक के लिए उनकी सराहना की, जिसमें दो हंसों ने उनकी छाती को ढक रखा था।

जिन्हें शो को होस्ट कर रही सनी ने कहा कि उर्फी तुम्हारा पहनावा अद्भुत है और समुद्र तट के कपड़े के रूप में बिल्कुल सही है। मुझे तुम्हारी पसंद का पहनावा पसंद है और यह शानदार दिखता है। उर्फी जवाब देती है: मैं अपने यूनिक ड्रेस सेंस के लिए जानी जाती हूं। आप मेरे साथ प्रतिस्पर्धा कर सकती हैं, लेकिन आप मेरे पहनावे के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकतीं, क्योंकि यह हमेशा किसी की कल्पना से बाहर होता है। पोशाक और दो हंसों को देखते हुए, अर्जुन बिजलानी ने अभी -अभी ‘चलो इश्क लड़ाइ’ गाना शुरू किया।

इसके अलावा, आने वाले एपिसोड में ऊर्फी का अपने कनेक्शन कशिश ठाकुर के साथ भारी झगड़ा होगा। दोनों अलग होने का फैसला करेंगे और शो में रोते हुए नजर आएंगे।अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन द्वारा होस्ट किया जाने वाला डेटिंग-आधारित रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ एमटीवी पर प्रसारित होता है।