ब्लैक मेलिंग व SC/ST एक्ट के आरोप में पंजाब केसरी के पत्रकार विनोद बिंदल के खिलाफ FIR दर्ज

ब्लैक मेलिंग व एससी एसटी एक्ट के आरोप में पंजाब केसरी के पत्रकार विनोद बिंदल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पत्रकार विनोद बिंदल के खिलाफ पत्रकारी की आड़ में ब्लैक मेल करके फिरौती मांगने का आरोप लगाया गया है। मार्किट कमेटी असन्ध (करनाल) ने विनोद बिंदल के खिलाफ पंजाब केसरी के संपादक को.

ब्लैक मेलिंग व एससी एसटी एक्ट के आरोप में पंजाब केसरी के पत्रकार विनोद बिंदल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पत्रकार विनोद बिंदल के खिलाफ पत्रकारी की आड़ में ब्लैक मेल करके फिरौती मांगने का आरोप लगाया गया है। मार्किट कमेटी असन्ध (करनाल) ने विनोद बिंदल के खिलाफ पंजाब केसरी के संपादक को पत्र लिखते हुए आरोप लगाया था कि विनोद बिंदल लगातार जातिवाद व धर्म के आधार पर समाज में जहर फैलाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि पत्रकार विनोद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर पंजाबी समुदाय को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। मार्किट कमेटी असन्ध ने पत्र में विनोद बिंदल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की थी।

इसके अलावा सोनू शर्मा पुत्र रामपाल निवासी असन्ध करनाल ने भी विनोद बिंदल के खिलाफ बयान दर्ज करवाए है। सोनू शर्मा ने बताया कि वह हरियाणा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन में ऑपरेटर का काम करता है। सोनू ने बयानों में बताया कि विनोद बिंदल जो कि पत्रकारी के साथ-साथ आढ़ती का भी काम करता है। उन्होंने बताया कि विनोद बिंदल पत्रकारी की आड़ में उनसे फिरौती की मांग करता है। हरियाणा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के हेल्पर गजराज पुत्र कर्ण सिंह ने विनोद बिंदल के खिलाफ जातिसूचक शब्द और फिरौती मांगने का आरोप लगाया।

हरियाणा वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के अनाज मंडी पानीपत में बतौर तकनीकी सहायक तैनात प्रदीप कुमार पुत्र जगदीश चंद निवासी पानीपत ने पत्रकार विनोद बिंदल पर फिरौती मांगे और धमकियां देने का आरोप लगाया है। प्रदीप कुमार ने अपने बयानों में कहा कि विनोद बिंदल उस पर जबरदस्ती जीरी लगाने का दबाव बनाता था। उसने आरोप लगाया कि विनोद बिंदल उसके खिलाफ गलत खबर लगाने की धमकी देकर फिरौती की मांग करता था।

 

- विज्ञापन -

Latest News