Dharamshala में सुरेश कश्यप और CM Jairam Thakur की अध्यक्षता हुई BJP की समीक्षा बैठक

धर्मशाला: आखिरकार चुनाव के नतीजों से पहले भारतीय जनता पार्टी के तमाम प्रत्याशियों की धर्मशाला के एक निजी होटल में बैठक का आयोजन किया जा रहा है। इस बैठक में अगर बात की जाए तो प्रत्याशियों द्वारा फीडबैक दिया जाएगा कि उनका चुनाव किस प्रकार से रहा है। वह इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा के.

धर्मशाला: आखिरकार चुनाव के नतीजों से पहले भारतीय जनता पार्टी के तमाम प्रत्याशियों की धर्मशाला के एक निजी होटल में बैठक का आयोजन किया जा रहा है। इस बैठक में अगर बात की जाए तो प्रत्याशियों द्वारा फीडबैक दिया जाएगा कि उनका चुनाव किस प्रकार से रहा है। वह इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा के चुनाव प्रभारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुजान सिंह द्वारा की जाएगीं। वहीं इस मौके पर भाजपा के चुनाव से सह प्रभारी दवेंद्र राणा प्रदेश के प्रभारी संजय टंडन प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप व प्रत्याशी मौजूद है। इस दौरान कुछ प्रत्याशी बैठक में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवा पाए।

वहीं मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि पार्टी के तमाम नेताओं और प्रत्याशियों ने बेहतरीन कार्य जो है चुनाव में काम किया है। उन्होंने कहा कि आगामी योजनाओं को लेकर आज चर्चा की जाएगी और काउंटिंग के दौरान किन बातों का ध्यान रखना है उन बातों को लेकर भी जो है चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता का धन्यवाद करता हूं कि जनता ने एक्टिव होकर भाग लिया है और बेहतरीन प्रतिशत में मतदान हुआ है और शांतिपूर्वक हुआ है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि आगे को लेकर यही कहना चाहूंगा कि चुनाव के नतीजों का इंतजार करना चाहिए वर्तमान सर्वों की अगर बात की जाएं तो भाजपा की सरकार बन रही है और किसी को लेकर मैं कुछ टिप्पणी नहीं स्वस्थ करना चाहूंगा।

वहीं बैठक शुरू होने से पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि आज यह समीक्षा बैठक है। चुनाव प्रभारी की अध्यक्षता में यह बैठक हो रही है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कैसा रहा है उसको लेकर यह बैठक की जा रही है। वहीं परमाणु में हुई बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि वह चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक थी और यह तमाम प्रत्याशियों के साथ बैठक है। कांग्रेस को लेकर कहा कि उनके दर्जन से अधिक मुख्यमंत्री हो गए हैं और भारतीय जनता पार्टी संगठनात्मक पार्टी है। कांग्रेस के कितने मुख्यमंत्री चुनाव जीते हैं इसकी कोई गारंटी नहीं है।

- विज्ञापन -

Latest News