Fifa World Cup: मेसी बोले- हम अपने लक्ष्य के एक कदम और करीब

Spread the News

दोहा: लियोनेल मेसी ने कहा कि अर्जेंटीना ने यहां अंतिम 16 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हराकर विश्व कप गौरव के अपने लक्ष्य की ओर ‘एक और कदम’ बढ़ा लिया है। मेसी ने अर्जेंटीना को पहले हाॅफ में गोल करके जीत की तरफ भेजा और जूलियन अल्वारेज़ ने लीड को दोगुना कर दिया। जिसने शनिवार को अहमद बिन अली स्टेडियम में एक नाटकीय निष्कर्ष सुनिश्चित किया।

मेस्सी का यह गोल उसके क्लब और देश के लिए खेले गये एक हजारवें मैंच में आया। उसने विश्व कप नॉकआउट मैच में पहली बार गोल किया। मेसी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,“एक और लक्ष्य हासिल कर लिया गया है। हम अपने उद्देश्य के एक कदम और करीब हैं।”

उसने कहा , यह एक कठिन खेल था, हम जानते थे कि यह ऐसा ही होने वाला था। हमारे पास आराम करने के लिए ज्यादा समय नहीं था और हम इसके बारे में चिंतित थे। हम जानते थे कि यह एक कठिन खेल होने वाला है। वे शारीरिक रूप से बहुत मजबूत हैं। हम फायदा उठाने में सफल रहे और फिर यह जटिल हो गया। हमें अंत में थोड़ा नुकसान उठाना पड़ा लेकिन यह विश्व कप है। सभी खेल कठिन हैं।”

मेसी ने स्टेडियम में मौजूद अर्जेंटीना के हजारों प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया ,जिन्होंने 90 मिनट के दौरान उनका उत्साह बढ़ाया। मैच की अंतिम सीटी बजने के बाद अर्जेंटीना के खिलाड़ियों ने पिच पर उनकी सराहना की। इस 35 वर्षीय फॉरवर्ड खिलाड़ी ने कहा पूरा अर्जेंटीना यहां होता तो अच्छा होता लेकिन जाहिर है ऐसा नहीं हो सकता। हम हमेशा इन प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए रोमांचित होते हैं और उनकी खुशी और जुनून को महसूस करने के लिए हर मैच में उनका समर्थन करना बहुत अच्छा होता है।”