Mukesh Agnihotri ने CM ठाकुर के कथन पर किया पलटवार, कहा- सभी सर्वे निकलेंगे हवाई

ऊना: हिमाचल के विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी में धनबल से जो सर्वे करवाएं हैं, उन सर्वे की हवा निकलेगी और मुख्यमंत्री जिन ने सर्वे का हवाला दे रहे हैं, वह सब हवाई साबित होंगे ।यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कथन पर पलटवार.

ऊना: हिमाचल के विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी में धनबल से जो सर्वे करवाएं हैं, उन सर्वे की हवा निकलेगी और मुख्यमंत्री जिन ने सर्वे का हवाला दे रहे हैं, वह सब हवाई साबित होंगे ।यह बात नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कथन पर पलटवार करते हुए कही। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने काम पर यकीन नहीं है और भाजपा पूरी तरह से असफल सरकार साबित हुई है, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिस प्रकार से प्रदेश को कर्ज महंगाई और कुव्यवस्था माफिया की ओर धकेलने का काम किया है। उस सब से जनता तंग है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी लगातार बढ़ी है ,कर्मचारियों के मसले हल नहीं हुए बल्कि कर्मचारियों पर मुकदमे दर्ज कर दिए गए। उन्होंने कहा कि केंद्र का डबल इंजन प्रदेश में काम नहीं कर पाया है, खराब रहा है ,इसलिए प्रदेश की जनता ने इंजन को ही बदलने का काम किया है।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा के नेता मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखे सपने देखना बुरी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें जनता के जनादेश पर यकीन है, जनता का जनादेश सर्वोपरि होगा और जनता का जनादेश साफ है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से आ रही है और भाजपा की विदाई जनता ने तय कर दी है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी भाषा पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चुनावों में भी तू तड़ाक के साथ हल्की टिप्पणियां करते रहे हैं ,मुख्यमंत्री हमारी भाषा की तरफ ना जाए क्योंकि हमने मर्यादा के साथ भाषा को रखा है, हमने प्रदेश के हित के मुद्दों पर चुनाव लड़ने का काम किया है ।उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार प्रदेश हित के मुद्दों से भागती रही है जबकि हम लगातार भाजपा से प्रदेश के हित के मुद्दों पर जवाब मांगते रहे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को कांग्रेस की अधिक चिंता हो रही है इसलिए मैं प्रदेश में यहां भी जा रहे हैं वहां कांग्रेस के मुख्यमंत्रियों की बात कर रहे हैं, चुनाव कौन हार जाएगा। इसके बारे बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सब ईवीएम में बंद है और 8 तारीख को जनता का जनादेश आएगा ।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं की ओर उंगली कर रहे हैं ,सीएम 8 तारीख को देख लें कि उनकी कैबिनेट के कितने मंत्री हारते हैं उसी से उन्हें आभास हो जाएगा।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल की जनता देश में नई क्रांति का जनादेश दे रही है और जो हमारी फीडबैक है ,कार्यकर्ताओं व नेताओं से चर्चा हुई है, हम दावे के साथ ठोक बजाकर कर कह सकते हैं कि पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से एकजुट है, कांग्रेस हाईकमान, कांग्रेस का नेतृत्व, विधायक मिलकर के निर्णय करेंगे और एक सफल सरकार, जनता की सरकार , जनता के लिए प्रदेश में चलेगी।उन्होनें कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता के साथ कांग्रेस ने जो वादे किए हैं उनको पूरा करेंगे। हिमाचल को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम करेंगे, हिमाचल प्रदेश को आगे बढ़ाने का काम करेंगे, प्रदेश के हर वर्ग के साथ मिलकर के सबकी राय के साथ काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को वीरभद्र सिंह के सपनों का हिमाचल बनाने के लिए काम किया जाएगा ,कांग्रेस नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश का गठन किया, इस हिमाचल की खूबसूरती को और बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भारत यात्रा के दौरान जिस प्रकार से जनसमर्थन हासिल किया है ,जनता का विश्वास प्राप्त कर रहे हैं ,उससे यह तय है कि आने वाले समय में कांग्रेस देश भर में मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी।

मुकेश ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस के महामंत्री प्रियंका गांधी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है, उनकी बातों का असर जनता पर हुआ है ,कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला सहित सभी नेताओं मार्गदर्शन कांग्रेस को आगे बढ़ाने में सहायक हुआ है।मुकेश ने कहा कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व में मजबूती के साथ व एकजुटता से चुनाँव लड़ा है जो अपने आप में बेहतर परिणाम देगा।

- विज्ञापन -

Latest News