जालंधर में दिखा सांभर, जंगलात विभाग की टीम ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किया काबू

जालंधर: सर्दियों की शुरुआत होते ही जंगलों में धुंध ज्यादा होने के कारण जंगली जानवरों को दिखना कम हो जाता है। जिसके चलते होशियारपुर के जंगलों से सांभर, बारहसिंघा, हिरण जैसे जंगली जानवर शहरों की और भागते हैं। वहीं आज जालंधर के सैदा गेट के नजदीक एक मोहल्ले में सांभर देखा गया। जब मोहल्ला निवासियों.

जालंधर: सर्दियों की शुरुआत होते ही जंगलों में धुंध ज्यादा होने के कारण जंगली जानवरों को दिखना कम हो जाता है। जिसके चलते होशियारपुर के जंगलों से सांभर, बारहसिंघा, हिरण जैसे जंगली जानवर शहरों की और भागते हैं। वहीं आज जालंधर के सैदा गेट के नजदीक एक मोहल्ले में सांभर देखा गया। जब मोहल्ला निवासियों ने सांभर को देखा तो तुरंत इसकी सूचना वहां के पार्षद चड्डा को दी।

जिसके बाद वहां के पार्षद शैरी चड्ढा ने मौके पर पहुंचकर जंगलात विभाग को फोन किया और कुछ ही समय में जंगलात विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। जंगलात विभाग और इलाका निवासियों की सहायता से 2 से 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के साथ सांभर को काबू किया। इसके दौरान कुछ इलाके के लोगों को चोटें भी आई। इलाके के पार्षद शहरी झंडा ने बताया कि 9:00 बजे यह सांभर इलाके में घुस गया था। जिसके बाद लोगों ने मुझे इस बात की सूचना दी तो मैं तुरंत जंगलात विभाग टीम को मौके पर बुलाकर इलाका निवासियों की मदद से सांभर को काबू कर लिया गया है। और कोई भी ज्यादा जाने नुकसान नहीं हुआ।

- विज्ञापन -

Latest News