चुनाव विभाग द्वारा सुखना लेक में किया गया नुक्कड़ नाटक, PU के छात्रों ने चुनाव कानूनों में नए संशोधनों के बारे में दी जानकारी

चंडीगढ़: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार फोटो मतदाता सूची, 2023 का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 9 नवंबर से शुरू हो गया है। एसएसआर-2023 के तहत शनिवार और रविवार को सभी 597 मतदान केंद्रों पर दो दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन किया गया, जहां नागरिकों ने मतदाता सूची से संबंधित सभी सेवाओं का लाभ उठाया। इसके अलावा.

चंडीगढ़: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार फोटो मतदाता सूची, 2023 का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 9 नवंबर से शुरू हो गया है। एसएसआर-2023 के तहत शनिवार और रविवार को सभी 597 मतदान केंद्रों पर दो दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन किया गया, जहां नागरिकों ने मतदाता सूची से संबंधित सभी सेवाओं का लाभ उठाया।

इसके अलावा चुनाव विभाग, चंडीगढ़ द्वारा सुखना लेक में एक नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया, जहां भारतीय रंगमंच, पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्रों ने नागरिकों को चुनाव कानूनों में नए संशोधनों के बारे में जानकारी दी। छात्रों ने संदेश को मनोरंजक तरीके से फैलाया, जहां लोगों ने उनके प्रदर्शन का आनंद लिया और साथ ही साथ प्रबुद्ध भी हुए।

इस दो दिवसीय शिविर के दौरान बीएलओ सभी मतदान केंद्रों पर उपस्थित रहे और नए नामांकन, दावे और आपत्तियों से संबंधित प्रपत्र प्राप्त किए। आठ दिसंबर फार्म जमा करने की अंतिम तिथि है।

- विज्ञापन -

Latest News