Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

कल अनुशासन कमेटी के समक्ष पेश नहीं होंगे जगमीत बराड़, शिअद ने अब 10 दिसंबर को किया तलब

चंडीगढ़ : शिरोमणी अकाली दल की अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष सिकंदर सिंह मलूका को जगमीत सिंह के व्यक्तिगत अनुरोध पर, समिति ने अपनी बैठक 6 दिसंबर से 10 दिसंबर दोपहर 1 बजे चंडीगढ़ में पार्टी मुख्यालय में फिर से निर्धारित की है ताकि वह समिति के सामने उपस्थित हो सकें और अपनी बात स्पष्ट कर सकें। इस बात की जानकारी पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने ट्वीट पर पत्र सांझा कर दी है।

बता दें कि शिरोमणी अकाली दल की अनुशासन कमेटी के अध्यक्ष सरदार सिकंदर सिंह मलूका ने पूर्व सांसद जगमीत बराड़ को 6 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पार्टी मुख्यालय में पार्टी विरोधी बयानों को कमेटी के समक्ष व्यक्तिगत रूप से जवाब प्रस्तुत करने को कहा था।

पत्र में कहा गया है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के लिए पूर्व सांसद के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जा चुकी है। इसमें कहा गया है कि पूर्व सांसद को पहले जारी किए गए कारण बताओ नोटिस के जवाब में दिए गए जवाब पर कमेटी पहले ही असंतोष व्यक्त कर चुकी है। कमेटी ने नोट किया है कि श्री बराड़ पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के अलावा अपनी कमेटी के गठन की प्रक्रिया जारी रखे हुए हैं। सरदार मलूका ने पूर्व सांसद को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के अलावा छह दिसंबर को लिखित जवाब देने को कहा है।

Exit mobile version