रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए Aditya Srivastava को फिर मध्यप्रदेश की कमान

इंदौर: मध्य प्रदेश को पिछले सत्र में रणजी चैम्पियन बनाने वाले कप्तान आदित्य श्रीवास्तव पर चयनकर्ताओं ने एक बार फिर भरोसा जताया है और आगामी सत्र के लिए टीम की कमान उन्हें सौंपी है। मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। गौरतलब है कि पिछले सत्र में 29 वर्षीय.

इंदौर: मध्य प्रदेश को पिछले सत्र में रणजी चैम्पियन बनाने वाले कप्तान आदित्य श्रीवास्तव पर चयनकर्ताओं ने एक बार फिर भरोसा जताया है और आगामी सत्र के लिए टीम की कमान उन्हें सौंपी है। मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। गौरतलब है कि पिछले सत्र में 29 वर्षीय इस बल्लेबाज की अगुवाई वाली मध्यप्रदेश की टीम ने 41 बार रणजी चैंपियन रह चुकी मुंबई को घरेलू क्रिकेट के इस सबसे बड़े मुकाबले में बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में पटखनी दी थी और मध्यप्रदेश के गठन के साढ़े छह दशक के लम्बे अंतराल के बाद पहला रणजी खिताब अपने नाम किया था।

एमपीसीए अधिकारी ने बताया कि रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में मध्यप्रदेश की पहली लीग भिड़ंत 13 से 16 दिसंबर के बीच जम्मू-कश्मीर से जम्मू में होगी। इस प्रतिष्ठित घरेलू स्पर्धा में मध्यप्रदेश का दूसरा मुकाबला 20 से 23 दिसंबर के बीच चंडीगढ़ से इंदौर में होगा। रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले दो लीग मैचों के लिए मध्यप्रदेश की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है : आदित्य श्रीवास्तव (कप्तान), रजत पाटीदार (उप कप्तान), यश दुबे,हिमांशु मंत्री, हर्ष गवली, शुभम शर्मा, अक्षत रघुवंशी, अमन सोलंकी, कुमार काíतकेय सिंह, सारांश जैन, आवेश खान, कुलदीप सेन, गौरव यादव, अनुभव अग्रवाल और युवराज नीमा।

- विज्ञापन -

Latest News