नाभा, पटियाला, संगरूर और अमरगढ़ में रिहायशी एवं व्यापारिक जायदादों की ई-नीलामी शुरू

चंडीगढ़: पटियाला विकास प्राधिकरण (PDA ) ने आज मंगलवार को अपने अधिकार क्षेत्र में स्थित आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों की ई-नीलामी शुरू की है। यह ई-नीलामी 16 दिसंबर, 2022 को दोपहर 1 बजे समाप्त होगी। आवास एवं शहरी विकास विभाग के प्रवक्ता ने ई-नीलामी की जानकारी देते हुए बताया कि बोली लगाने के लिए कुल.

चंडीगढ़: पटियाला विकास प्राधिकरण (PDA ) ने आज मंगलवार को अपने अधिकार क्षेत्र में स्थित आवासीय और व्यावसायिक संपत्तियों की ई-नीलामी शुरू की है। यह ई-नीलामी 16 दिसंबर, 2022 को दोपहर 1 बजे समाप्त होगी।

आवास एवं शहरी विकास विभाग के प्रवक्ता ने ई-नीलामी की जानकारी देते हुए बताया कि बोली लगाने के लिए कुल 220 संपत्तियां उपलब्ध होंगी। नीलामी के लिए रखी गई जगहें पटियाला, संगरूर, नाभा और अमरगढ़ में स्थित हैं और ये जगहें रहने या व्यवसाय शुरू करने के लिए सबसे अच्छी हैं।

बोली लगाने के लिए उपलब्ध आवासीय संपत्तियों में 90 प्लॉट शामिल हैं, जिनमें सबसे कम कीमत वाली संपत्ति का आरक्षित मूल्य 15.03 लाख रुपये है। इसके अलावा, बोली लगाने के लिए उपलब्ध व्यावसायिक संपत्तियों में 43 बूथ, 40 दुकानें, 21 एससीओ, 24 दो मंजिला दुकानें और 2 एससीएफ शामिल हैं। प्रवक्ता ने कहा कि व्यावसायिक संपत्तियों की शुरुआती कीमत 17.79 लाख रुपये होगी। इच्छुक बोलीदाताओं को ई-नीलामी पोर्टल www.puda.e-auctions.in पर बोली लगाने के लिए नियमों और शर्तों की विस्तृत जानकारी के साथ खुद को पंजीकृत करना होगा।

- विज्ञापन -

Latest News