मोहाली पुलिस ने मोबाइल स्नेचिंग गिरोह का किया भंडाफोड़, 5 फोन सहित दो आरोपी गिरफ्तार

मोहाली पुलिस ने देर रात काम पर से घर लौटने वाले लोगों को निशाना बना कर मोबाइल छीनने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने जाल बिछा कर दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से 5 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। इस मामले की जानकारी देते.

मोहाली पुलिस ने देर रात काम पर से घर लौटने वाले लोगों को निशाना बना कर मोबाइल छीनने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने जाल बिछा कर दो आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों से 5 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं।

इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी हरसिमरन सिंह बल ने बताया कि मोहाली 11 फेस और उसके आसपास मोबाइल स्नैचिंग की वारदातें आए दिन सामने आ रही थी, जिसके चलते एसएसपी संदीप गर्ग के दिशा अनुसार रात में पेट्रोलिंग और चौकसी बढ़ा दी गई। जिसके चलते उन्हें गुप्त सूचना मिली की दो व्यक्ति टू व्हीलर पर मोबाइल सर्चिंग की वारदातों को अंजाम देते हैं। डीएसपी हरसिमरन सिंह और उनकी टीम ने एक मकड़जाल बनाया और दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान खरड़ निवासी अलीशा के रूप में हुई है। जबकि दूसरा जुवेनाइल है। दोनों से पुलिस पूछताछ के दौरान 5 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। इस गिरोह के सदस्य उन लोगों को निशाना बनाते थे जो देर रात काम खत्म कर घर लौट रहे होते थे।

बरहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है और पुलिस का मानना है कि इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद मोहाली 11 फेस के नजदीक मोबाइल स्नेचिंग की वारदातें कम हो जाएगी। पूछताछ के दौरान कई और नाम सामने आ सकते हैं और मोबाइल भी रिकवर हो सकते हैं। देखना यह होगा कि इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद क्या मोहाली में मोबाइल स्नेचिंग की वारदातें कम होती है या नहीं?

- विज्ञापन -

Latest News