Afghanistan में सड़क किनारे हुआ बम विस्फोट, 7 लोगों की मौत

काबुलः अफगानिस्तान के बल्ख प्रांत की राजधानी मजार-ए-शरीफ में मंगलवार को सरकारी कर्मचारियों की एक बस में सड़क किनारे रखे बम की चपेट में आने से सात नागरिकों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए। एक समाचार एजेंसी ने प्रवक्ता के हवाले से जानकारी देते हुए बताया, कि ‘मजार-ए-शरीफ शहर के पुलिस.

काबुलः अफगानिस्तान के बल्ख प्रांत की राजधानी मजार-ए-शरीफ में मंगलवार को सरकारी कर्मचारियों की एक बस में सड़क किनारे रखे बम की चपेट में आने से सात नागरिकों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए। एक समाचार एजेंसी ने प्रवक्ता के हवाले से जानकारी देते हुए बताया, कि ‘मजार-ए-शरीफ शहर के पुलिस जिला 3 में सुबह 7.30 बजे हिरातन सीमावर्ती कस्बे के पेट्रोलियम निदेशालय के कर्मचारियों की बस में सड़क किनारे बम विस्फोट हुआ, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य घायल हो गए।’’

अधिकारी ने कहा कि घटना के समय कर्मचारी अपने कार्यस्थल जा रहे थे। अधिक विवरण दिए बिना, अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। इस बीच, चश्मदीदों ने कहा है कि हताहतों की संख्या बताई गई संख्या से अधिक हो सकती है। किसी समूह या व्यक्ति ने विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है।

- विज्ञापन -

Latest News