Vigilance ने केस दर्ज करने के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेते ASI को रंगे हाथ किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशों के अंतर्गत राज्य में भ्रष्टाचार विरुद्ध शुरू की मुहिम के दौरान आज एक सहायक सब इंस्पेक्टर (ए.एस.आई.) सुरिंदर सिंह को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि.

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशों के अंतर्गत राज्य में भ्रष्टाचार विरुद्ध शुरू की मुहिम के दौरान आज एक सहायक सब इंस्पेक्टर (ए.एस.आई.) सुरिंदर सिंह को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर पठानकोट में तैनात मुलजिम ए.एस.आई. सुरिंदर सिंह (नं. 128/ पठानकोट) को महावीर सिंह, निवासी गाँव समराला, ज़िला पठानकोट की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उक्त पुलिस मुलाज़िम उसकी पत्नी और पुत्र की डाक्टरी रिपोर्टों के आधार पर केस दर्ज करने के बदले 50,000 रुपए रिश्वत की माँग कर रहा है।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की पड़ताल के उपरांत विजिलेंस टीम ने जाल बिछाया और उक्त पुलिस मुलाज़िम को दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि उक्त ए.एस.आई. के खिलाफ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत विजिलेंस ब्यूरो के थाना अमृतसर में मुकदमा दर्ज करके आगे कार्यवाही आरंभ कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News