अमृतसर पुलिस ने महाराजा फार्म के पास की नाकाबंदी, शराब पीकर वाहन चलाने वाले 8 वाहनों के काटे चालान

अमृतसर: पंजाब सरकार द्वारा सड़क हादसों को रोकने और कीमती जान बचाने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है। शराब के नशे में वाहन चलाने से दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है, जिससे कई कीमती जानें चली जाती हैं। जिसके तहत अमृतसर के पुलिस कमिश्नर के निर्देशों पर वरिंदर सिंह खोसा, एसीपी नॉर्थ, अमृतसर.

अमृतसर: पंजाब सरकार द्वारा सड़क हादसों को रोकने और कीमती जान बचाने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है। शराब के नशे में वाहन चलाने से दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है, जिससे कई कीमती जानें चली जाती हैं। जिसके तहत अमृतसर के पुलिस कमिश्नर के निर्देशों पर वरिंदर सिंह खोसा, एसीपी नॉर्थ, अमृतसर के नेतृत्व में मुख्य अधिकारी थाना सदर सहित पुलिस पार्टी ने महाराजा फार्म के सामने बाईपास पर नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग की।

एसीपी नॉर्थ वरिंदर सिंह खोसा ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में बाइपास के पास कई मैरिज पैलेस/रिसॉर्ट हैं। वाहनों की चेकिंग के दौरान शराब पीकर वाहन चलाने वाले 08 वाहनों का एल्को मीटर से ब्रेथ एनालिसिस कर चालान काटा गया। कमिश्नरेट पुलिस ने लोगों से अपील की है कि शराब पीकर वाहन न चलाए, ऐसा करने से वे अपनी और अपने परिवार की जान जोखिम में डालते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News