अच्छा खान-पान ही बच्चों को स्वस्थ रखता है : Sushma

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल विद्यालय ऊना में इनरव्हील क्लब द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार में क्लब की मेंबर किरण बयाना डाइटिशियन ने बच्चों में अच्छे खान- पान को लेकर संतुलित आहार इस्तेमाल करने और नशे से दूर रहने को लेकर बच्चों को संबोधित किया। वही क्लब की प्रधान सुषमा वश्ष्ठि ने.

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल विद्यालय ऊना में इनरव्हील क्लब द्वारा एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार में क्लब की मेंबर किरण बयाना डाइटिशियन ने बच्चों में अच्छे खान- पान को लेकर संतुलित आहार इस्तेमाल करने और नशे से दूर रहने को लेकर बच्चों को संबोधित किया। वही क्लब की प्रधान सुषमा वश्ष्ठि ने अपने संबोधन में कहा बच्चे देश का भविष्य है अच्छा खान-पान ही बच्चों को स्वस्थ रख सकता है। आज हमारा देश नशे की ओर बढ़ रहा है इसलिए समाज में बेहतर ढंग से जीने के लिए बच्चों के माता-पिता को भी चाहिए कि बच्चों के ऊपर पूरी नजर रखें और बच्चों के खानदान का पूरा ध्यान रखें और स्कूल टीचर्स को भी चाहिए कि बच्चों में जागरूकता रहनी चाहिए। बच्चों का ज्यादा ध्यान पढ़ाई में और खेलों में होना चाहिए इससे पहले स्कूल प्रधानाचार्य डॉ देशराज शर्मा को इनरव्हील क्लब की पूरी टीम की ओर से शॉल व मोमेंटो देकर सम्मानित भी किया गया।

इनरव्हील क्लब की पूर्व प्रेजिडेंट व योग दान एक पहल की प्रेसिडेंट सुमन पुरी ने अपने संबोधन में भी बच्चों में खेल और पढ़ाई को लेकर जागरूक किया।उन्होंने बताया कि इन्हीं बच्चों में से बड़े बड़े ऑफिसर निकलते हैं जिन बच्चों की सोच अच्छी होगी पढ़ाई में मन लगाएंगे वही बच्चे जिंदगी में आगे बढ़ेंगे वही क्लब कीसै क्टरी मीरा मेहता ने सभी क्लब मेंबर का तहे दिल से धन्यवाद किया। इस मौके पर इनरव्हील प्रेसिडेंट सुषमा वशिष्ठ, सेक्रेटरी मीरा मेहता, पूर्व प्रेसिडेंट इनरव्हील एवं प्रेसिडेंट योगदान एक पहल सुमन पुरी , पूर्व सेक्रेटरी इनरव्हील किरण बयाना एवं डाइटिशियन, मेंबर पूजा कपिला, प्रियंका पुरी, प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल विद्यालय ऊना डॉक्टर देशराज शर्मा, बंदना सूद, अर्चना शर्मा, राजपाल राणा, डॉ किशोरी लाल शर्मा, विकास रतन, रामकुमार, राजेश कुमार , दर्शन, रीना, तेजेंद्र कुमारी, आशा देवी एवम अन्य स्टाफ सदस्य उपास्थित रहे।

- विज्ञापन -

Latest News