Youtube ने ट्विच को emotes की तरह किया roll out

वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने ‘यूट्यूब इमोट्स’ नाम से अपने ट्विच जैसे इमोशंस रोल आउट करना शुरू कर दिया है। प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि, यूट्यूब इमोट्स यूजर्स के लिए स्ट्रीम और कमेंट्स में मजेदार तस्वीरों के साथ खुद को अभिव्यक्त करने का एक नया तरीका है। यूट्यूब इमोशंस का उपयोग करने.

वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ने ‘यूट्यूब इमोट्स’ नाम से अपने ट्विच जैसे इमोशंस रोल आउट करना शुरू कर दिया है। प्लेटफॉर्म ने मंगलवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि, यूट्यूब इमोट्स यूजर्स के लिए स्ट्रीम और कमेंट्स में मजेदार तस्वीरों के साथ खुद को अभिव्यक्त करने का एक नया तरीका है। यूट्यूब इमोशंस का उपयोग करने के लिए, लाइव चैट या टिप्पणियों में इमोजी पिकर पर क्लिक करें और उपलब्ध इमोशंस और इमोजी प्रदर्शित किए जाएंगे।

मंच ने कहा है, ‘‘हम गेमिंग के लिए बनाए गए इमोशंस के साथ शुरूआत कर रहे हैं लेकिन भविष्य में इमोट्स के और भी थीम लाने पर काम कर रहे हैं इसलिए और भी समुदायों के लिए इमोट्स के लिए बने रहें।’’ पिछले महीने, यूट्यूब ने ‘लाइव क्यू एंड ए’ फीचर लॉन्च किया, जो उपयोगकर्ताओं को लाइव कंट्रोल रूम का उपयोग करके अपनी स्ट्रीम और प्रीमियर के दौरान लाइव चैट में क्यू एंड ए सत्र बनाने और प्रबंधित करने की अनुमति देता है।

- विज्ञापन -

Latest News