जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने बिहार सरकार व पटना साहिब के प्रशासन से की अपील, शरारती अनसरों पर करें कार्रवाई

अमृतसर: श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब कमेटी और जत्थेदार के विवाद के दौरान श्री अकाल तख़्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने बिहार सरकार और पटना साहिब के प्रशासन को चेतावनी दी है। जत्थेदार हरप्रीत सिंह ने कहा कि पटना साहिब तख्त साहिब के अंदर एक वेतनभोगी को ले जाने की साजिश रची जा.

अमृतसर: श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब कमेटी और जत्थेदार के विवाद के दौरान श्री अकाल तख़्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने बिहार सरकार और पटना साहिब के प्रशासन को चेतावनी दी है। जत्थेदार हरप्रीत सिंह ने कहा कि पटना साहिब तख्त साहिब के अंदर एक वेतनभोगी को ले जाने की साजिश रची जा रही है।

उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, इस संबंधी पटना साहिब की प्रबंधन कमेटी ने सरकार और प्रशासन को लिखित शिकायत की है कि गुंडे माहौल खराब कर रहे हैं, लेकिन बिहार सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। जत्थेदार ने बिहार सरकार से अपील की है कि शरारती अनसरों को तुरंत रोका जाए। उन्होंने कहा कि यदि कोई वेतनभोगी व्यक्ति हरमंदिर साहिब में प्रवेश करता है और रोके जाने के बावजूद धार्मिक कर्तव्यों का पालन करता है, तो पंजाब और अन्य राज्यों के सिख पटना साहिब पहुंचने के लिए मजबूर होंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर हालात खराब होते है या किसी को आर्थिक नुकसान होता है तो इसकी जिम्मेदारी बिहार सरकार और पटना साहिब और प्रशासन की होगी। उन्होंने कहा कि सरकार सो रही है और सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए

- विज्ञापन -

Latest News