मुक्तसर पुलिस ने गैंगस्टर Lawrence Bishnoi को कोर्ट में किया पेश, मिला 13 दिसंबर तक का रिमांड

श्री मुक्तसर साहिब: मुक्तसर साहिब पुलिस देर रात लॉरेंस बिश्नोई को मुक्तसर साहिब ले गई। जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा जहां मुक्तसर पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई को 13 दिसंबर तक का रिमांड मिला है। बता दें कि पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को 2021 के रंगदारी मामले में लॉरेंस ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली से लाई.

श्री मुक्तसर साहिब: मुक्तसर साहिब पुलिस देर रात लॉरेंस बिश्नोई को मुक्तसर साहिब ले गई। जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा जहां मुक्तसर पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई को 13 दिसंबर तक का रिमांड मिला है। बता दें कि पुलिस लॉरेंस बिश्नोई को 2021 के रंगदारी मामले में लॉरेंस ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली से लाई है। 22 मार्च 2021 को श्री मुक्तसर साहिब के एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी थी कि 3 नंबरों से फोन कर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले की पहचान लॉरेंस बिश्नोई के रूप में की गई और 21 मार्च को धमकी देने वाले व्यक्ति ने 23 मार्च को फरीदकोट में पेश होने से पहले फिरौती देने के लिए कहा।

इस संबंध में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ थाना सिटी श्री मुक्तसर साहिब में धारा 387, 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। और अब लॉरेंस बिश्नोई को पुलिस पूछताछ के लिए लेकर आई है।

- विज्ञापन -

Latest News