AAP के हल्का दाखा इंचार्ज Kanwal Nain Kang ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, SSP को की शिकायत

लुधियाना: हल्का दाखा के आम आदमी पार्टी इंचार्ज कंवल नैन कंग ने आज शुक्रवार को माल विभाग लुधियाना के दफ्तर में पहुंच कर पटवारी मोहन सिंह को रिश्वत के 5000 रुपए सहित पकड़ा। उनके साथ शिकायतकर्ता ब्लाक अध्यक्ष आप वरिन्दर सिंह भी मौजूद थे, इन दोनों नेताओं ने इस पूरी कार्रवाई की वीडियो बनाई और.

लुधियाना: हल्का दाखा के आम आदमी पार्टी इंचार्ज कंवल नैन कंग ने आज शुक्रवार को माल विभाग लुधियाना के दफ्तर में पहुंच कर पटवारी मोहन सिंह को रिश्वत के 5000 रुपए सहित पकड़ा। उनके साथ शिकायतकर्ता ब्लाक अध्यक्ष आप वरिन्दर सिंह भी मौजूद थे, इन दोनों नेताओं ने इस पूरी कार्रवाई की वीडियो बनाई और पटवारी की टेबल दराज से रिश्वत के रुपए बरामद करवाए।

इस दौरान शिकायतकर्ता के पास इन करेंसी नोटों की फोटोस्टेट कॉपी भी मौजूद थी। हालांकि पटवारी मोहन सिंह ने अपनी गलती स्वीकार कर ली थी, लेकिन कंग ने रिश्वत के मामले में माफ़ करने से इंकार करते हुए, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को फोन कर पुरे मामले की शिकायत की। कंग के फोन करने पर एसएसपी ने उन्हें तुरंत पुलिस मुलाज़िम भेज कर पटवारी को हिरासत में लिया। मोहन सिंह पटवारी हलका दाखा तहसील कार्यालय दाखा (वे सेवानिवृत्त कानूनगो हैं और उन्हें 1 नवंबर 2022 को पटवारी के रूप में फिर से नियुक्त गया है)।

गौरतलब है कि मोहन सिंह पटवारी ने अपने सेल डीड के म्यूटेशन के संबंध में 10,000 रुपए की मांग की थी और उक्त राशि को दो किस्तों में लेने के लिए सहमत हो गया था और उसने शिकायतकर्ता वरिंदर सिंह से 5000/- रुपये की रिश्वत राशि प्राप्त की। शिकायतकर्ता ने पटवारी से रिश्वत की वसूली का वीडियो भी बनाया है। इस संबंध में पीसी एक्ट की धारा 7 के तहत केस एफआईआर नंबर 15 पुलिस थाना विजिलेंस ब्यूरो लुधियाना रेंज दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News