Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

IND vs BAN: रोहित, कुलदीप, चाहर बांग्लादेश सीरीज से बाहर

मुंबई: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान दूसरे ओवर में ही अंगूठे में चोट लगने के कारण वह बंगलादेश के खिलाफ तीसरे एवं अंतिम मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई ने कहा कि आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर फैसला बाद में लिया जाएगा। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रोहित की जांच की और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन किया गया। विशेषज्ञ से परामर्श के लिए वह मुंबई लौट आए गए हैं।

उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और दीपक चाहर भी चोटिल होने के कारण बंगलादेश सीरीज से बाहर हो गए हैं। कुलदीप ने पहले एकदिवसीय के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत की थी। बीसीसीआई ने कहा, “मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और उन्हें दूसरे एकदिवसीय से आराम करने की सलाह दी गई। कुलदीप को भी चोट लगी है और वह भी सीरीज से बाहर हो गए हैं।”

उन्होंने कहा , “चाहर ने दूसरे वनडे के दौरान बाएं ओर हैमस्ट्रिंग खिंचाव आ गया और उन्हें श्रृंखला से बाहर भी रखा गया है। कुलदीप और दीपक दोनों अब अपनी चोटों के बारे में प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे।”

चयन समिति ने तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मुकाबले के लिए कुलदीप यादव को भारत की टीम में शामिल किया है। बंगलादेश के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय के लिए भारत की टीम में केएल राहुल (कप्तान-विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव शामिल हैं।

Exit mobile version