Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

अंक राशिफल: आज का दिन आपके लिए अनुकूल प्रभावों वाला रहेगा, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1
आज का दिन आपके लिए अनुकूल प्रभावों वाला रहेगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए कुछ अच्छे मौके प्राप्त होंगे। आप घर से दूर की यात्रा कर सकते हैं। माता पिता या उनके जैसे कोई आपसे जुड़ सकते हैं। अपने व्यापार का विस्तार करने और कुछ नया सीखने को मौके मिलेगा।

अंक 2
अचानक कोई समस्या आ सकती है किंतु आप उसका सामना अच्छे से करेंगे। दिन का आरम्भ सकारात्मकता से होगा। आज का दिन गतिशीत है जिसमें आप ऊर्जा का सही प्रयोग करेंगे।

अंक 3
आपको लॉटरी, सरप्राइज़ या अप्रत्याशित तरीके से कोई उपहार मिल सकता है। इस कारण से आप पूरे दिन खुशियां मनाएंगे। कामकाज के लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरी पेशा जातकों के लिए दिन उपलब्धियों से भरा रहने वाला होगा।

अंक 4
आप आपको ज्यादा तनाव से बचना होगा और आराम करें। इस तरह से आप अपने आपको जीवन के सुखों में शामिल कर सकते है। नौकरी के सिलसिले में आप कहीं दूर की यात्रा कर सकते हैं।

अंक 5
एक बड़ी खरीद के लिए आपको ध्यान देने की आवश्यकता है। अपने विचारों को शेयर करें और प्रियजनों द्वारा दी गई सलाह को सुनें। व्यापारिक समझौते के लिए यह एक अच्छा समय है।

अंक 6
व्यापारिक समझौते के लिए यह एक अच्छा समय है। जीवन उन लोगों के लिए एक उत्सव है जो इसे सही से जीते हैं। आज प्रियजनों के साथ समय बिताने से सारा ध्यान संबंधों और आपसी सामंजस्य पर केंद्रित रहेगा।

अंक 7
नया प्रशिक्षण शुरू करने के लिए एक अच्छा समय है। लंबी अवधि में प्रयास लाभदायक साबित हो सकते हैं। अपनी नौकरी पर ध्यान दें और एक साथ कई गतिविधियों से बचें।

अंक 8
कार्यस्थल पर आपकी कूटनीति अच्छे परिणाम देगी। आपकी कड़ी मेहनत नोटिस की जा रही हैं, जिसका फल आपको जल्द ही मिलने वाला हैं। पदोन्नति या इस बदलाव का मज़ा लें, किंतु अपनी कमाई को सोच समझ कर खर्चें।

अंक 9
अपनी कड़ी मेहनत से मिली प्रशंसा की रौशनी का मज़ा लें। जिंदगी में आये उतार-चढ़ाव आपको यह बताएंगे कि लोगों के लिए आप कितने महत्वपूर्ण हैं। अगर आप असहाय महसूस कर रहे है तो अपने प्रियजनों की सहायता लें।

Exit mobile version