डेराबस्सी में सरेआम बिक रहा नशा, खरीदने वालों का दावा-100 रुपए में मिलता है पैकेट

डेराबस्सी : पंजाब की भगवंत मान सरकार का दावा है कि पंजाब में नशीले पदार्थ की बिक्री नहीं होने दी जाएगी, अगर किसी इलाके में नशीले पदार्थ बेचे गए तो उस इलाके में तैनात पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके बावजूद पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ से महज 20 किलोमीटर दूर डेराबस्सी जिले में.

डेराबस्सी : पंजाब की भगवंत मान सरकार का दावा है कि पंजाब में नशीले पदार्थ की बिक्री नहीं होने दी जाएगी, अगर किसी इलाके में नशीले पदार्थ बेचे गए तो उस इलाके में तैनात पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके बावजूद पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ से महज 20 किलोमीटर दूर डेराबस्सी जिले में अवैध रूप से नशा बेचने का मामला सामने आया है। यह मामला भी यहां तैनात पुलिस की वजह से नहीं बल्कि कुड़ावाला गांव के सरपंच जगदीश चौधरी व अन्य ग्रामीणों की मुस्तैदी से सामने आया है। रात में गांजा समेत नशीला पदार्थ खरीदने और बेचने वालों को गिरफ्तार किया गया है। यहां गांजा मात्र 100 रुपए में मिल जाता है।

ग्रामीणों ने रोष जताते हुए कहा कि पूर्व में उनके गांव से चोरों ने चोरी कर लिया था, इसके बाद ग्रामीणों ने चौकसी कर ली थी। रात में जब उन्होंने गांव के पास एक बिना निशान वाली मोटरसाइकिल देखी तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने उसका पीछा किया, जिसके बाद वे इन नशा खरीदारों और विक्रेताओं को काबू करने में सफल रहे।गिरफ्तार युवक के पास से नशीली गोलियों के साथ एक छोटा चाकू भी बरामद किया गया है। उन्होंने मौके पर पुलिस को बुलाकर नशीले पदार्थ की बिक्री व खरीददारी कर रहे 3 युवकों व नशीले बैग के साथ 2 मोटरसाइकिल पुलिस को सौंप दी।

- विज्ञापन -

Latest News