शिरोमणि कमेटी द्वारा बंदी सिंहों की रिहाई के लिए शुरू किए अभियान का तमिलनाडु के नेताओं ने किया समर्थन

अमृतसर: मानवाधिकारों के पक्ष में आवाज उठा रही तमिलनाडु की ‘नाम तमिलर पार्टी’ ने बंदी सिंहों की रिहाई के लिए शिरोमणि कमेटी द्वारा चलाए गए अभियान का समर्थन किया है। आज शिरोमणि कमेटी के हस्ताक्षर अभियान में शामिल होकर सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेकने पहुंचे पार्टी नेताओं ने प्रोफार्मा भरकर बंदी सिंहों की.

अमृतसर: मानवाधिकारों के पक्ष में आवाज उठा रही तमिलनाडु की ‘नाम तमिलर पार्टी’ ने बंदी सिंहों की रिहाई के लिए शिरोमणि कमेटी द्वारा चलाए गए अभियान का समर्थन किया है। आज शिरोमणि कमेटी के हस्ताक्षर अभियान में शामिल होकर सचखंड श्री हरमंदिर साहिब में मत्था टेकने पहुंचे पार्टी नेताओं ने प्रोफार्मा भरकर बंदी सिंहों की रिहाई की मांग की. इस मौके पर पार्टी के नेता और संयुक्त राष्ट्र अध्यक्ष जीवा डाउनिंग ने बंदी सिंहों की रिहाई के लिए शिरोमणि समिति द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की और बंदी सिंहों की रिहाई को अपना संवैधानिक अधिकार बताया।

उन्होंने कहा कि ‘नाम तमिलर पार्टी’ इस मामले में शिरोमणि कमेटी का समर्थन करेगी. इस संबंध में राज्य के भीतर आवाज उठाई जाएगी और मामले को संयुक्त राष्ट्र में भी ले जाया जाएगा। इस मौके पर शिरोमणि कमेटी के सदस्य एडवोकेट भगवंत सिंह सियालका ने कहा कि बंदी सिंहों की रिहाई के लिए नाम तमिल पार्टी का सहयोग इस आंदोलन को और तेज करेगा।

उन्होंने कहा कि शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी के दिशा-निर्देशों के तहत शुरू किया गया हस्ताक्षर अभियान लगातार आगे बढ़ रहा है और इसके तहत लाखों लोगों की आवाज सरकार के बंद कान खोल देगी. इस समय एडवोकेट भगवंत सिंह सियालका ने तमिलनाडु के नेताओं को सचखंड श्री हरमंदिर साहिब का चित्र व धार्मिक पुस्तकें भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर दल खालसा नेता भाई कंवरपाल सिंह बिट्टू व तमिलनाडु से पहुंचे नेता एम.यू. कैलेण्डियम, टी. पकियाराज, मुथु पंडी, श्री दरबार साहिब के सूचना अधिकारी रणधीर सिंह आदि मौजूद थे।

 

- विज्ञापन -

Latest News