फ्रांस में चीनी कंपनी द्वारा निर्मित स्वचालित बसों का संचालन होगा

चीनी वाहन ग्रुप सीआरआईसी के अधीनस्थ सीआरआरसी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी द्वारा निर्मित स्वचालित बसों की पूर्ण डिबगिंग हाल ही में फ्रांस की राजधानी पेरिस के उपनगर में पूरी हो गई, जो औपचारिक तौर पर संचालन करने की तैयारी कर रही हैं।    यह स्वचालित बस सीआरआईसी की इलेक्ट्रिक “न्यू बस” सिटी सीरीज़ सी12एआई है, जिसका डिज़ाइन.

चीनी वाहन ग्रुप सीआरआईसी के अधीनस्थ सीआरआरसी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी द्वारा निर्मित स्वचालित बसों की पूर्ण डिबगिंग हाल ही में फ्रांस की राजधानी पेरिस के उपनगर में पूरी हो गई, जो औपचारिक तौर पर संचालन करने की तैयारी कर रही हैं।   

यह स्वचालित बस सीआरआईसी की इलेक्ट्रिक “न्यू बस” सिटी सीरीज़ सी12एआई है, जिसका डिज़ाइन 2020 में पूरा हो गया था। बस लगभग 12 मीटर लंबी है, जो बुद्धिमान ड्राइविंग, बुद्धिमान शक्ति और बुद्धिमान इंटरकनेक्शन पर निर्भर होती हैयह लोगों, वाहनों और सड़क की गतिशील जानकारी के रीरियल-टाइम इंटरैक्शन को चौतरफा तरीके से लागू कर सकती है।

इस कंपनी के फ्रांसीसी भागीदार ने कहा कि सीआरआरसी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी को स्वचालित बसों को विकसित करने के लिए एक भागीदार के रूप में चुना गया था, क्योंकि कंपनी के पास इस क्षेत्र में उन्नत तकनीक है और परियोजना कार्यान्वयन के दौरान सबसे व्यापक तकनीकी सहायता प्रदान कर सकती है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News