Google Home app में आया एरर, users को हो रही परेशानी

गूगल होम एप्लिकेशन कथित तौर पर स्मार्ट होम डिवाइस जोड़ने के दौरान कई यूजर्स को “कुड नॉट रीच” एरर के मैसेज दिखा रहा है। नतीजतन, यूजर्स नए डिवाइस को जोड़ने में असमर्थ हैं। 9टू5 गूगल रिपोर्ट की अनुसार, इस तरह प्रक्रिया पूरी नहीं हो पा रही हैं। होम एप्लिकेशन गूगल के स्वामित्व वाले प्रोडक्ट्स जैसे.

गूगल होम एप्लिकेशन कथित तौर पर स्मार्ट होम डिवाइस जोड़ने के दौरान कई यूजर्स को “कुड नॉट रीच” एरर के मैसेज दिखा रहा है। नतीजतन, यूजर्स नए डिवाइस को जोड़ने में असमर्थ हैं। 9टू5 गूगल रिपोर्ट की अनुसार, इस तरह प्रक्रिया पूरी नहीं हो पा रही हैं। होम एप्लिकेशन गूगल के स्वामित्व वाले प्रोडक्ट्स जैसे नेस्ट कैम और नेस्ट थर्मोस्टेट के साथ-साथ अन्य कंपनियों द्वारा बनाए गए हजारों थर्ड-पार्टी डिवाइस को नियंत्रित कर सकता है।

आम तौर पर, डिवाइस को जोड़ने के लिए किसी अकाउंट को अन्य सर्विस से जोड़ने की आवश्यकता होती है, हालांकि अभी, यह प्रक्रिया बाधित प्रतीत होती है। इस महीने की शुरूआत में, टेक दिग्गज कथित तौर पर अधिक यूजर इंटरफेस (यूआई) में बदलाव कर रहे थे, क्योंकि इसके होम एप्लिकेशन ने इसके प्रमुख रिडिजाइन के लिए प्रीव्यू टेस्टिंग को रैंप अप किया, लेकिन यह कुछ यूजर्स के लिए मौजूदा असिस्टेंट रूटीन को बाधित करता हुआ दिखाई दिया। ड्रॉप-डाउन सेटिंग्स के उलट, नया पेज रूटीन को प्रत्येक डिवाइस के अलग-अलग फीचर्स को मैनेज करने की अनुमति देता है।

- विज्ञापन -

Latest News