शिक्षा मंत्री Harjot Bains ने की अंतरराष्ट्रीय पदक जीतने वाली छात्रा भजनप्रीत कौर के साथ Lunch की मेजबानी

चंडीगढ़: पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने सोमवार को कांस्य पदक विजेता भजनप्रीत कौर के लिए दोपहर के भोजन की मेजबानी की, जो शहीद गुरदास राम मेमोरियल कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल ज़ीरा की छात्रा रही हैं। भजनप्रीत कौर ने गोवा में आयोजित इंटरनेशनल इनोवेशन एंड इन्वेंशन एक्सपो 2022 के दौरान अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन.

चंडीगढ़: पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने सोमवार को कांस्य पदक विजेता भजनप्रीत कौर के लिए दोपहर के भोजन की मेजबानी की, जो शहीद गुरदास राम मेमोरियल कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल ज़ीरा की छात्रा रही हैं। भजनप्रीत कौर ने गोवा में आयोजित इंटरनेशनल इनोवेशन एंड इन्वेंशन एक्सपो 2022 के दौरान अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के साथ सरकारी स्कूलों के साथ-साथ पंजाब के लिए भी ख्याति अर्जित की।

मंत्री ने छात्र भजनप्रीत कौर के शोध कार्य की भी सराहना की, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के दौरान काफी सराहना की गई, जिसमें लगभग 300 शोधकर्ताओं और प्रतिनिधियों ने भाग लिया। हरजोत सिंह बैंस ने भी इस दुर्लभ उपलब्धि पर अपार संतोष व्यक्त किया क्योंकि भजनप्रीत कौर ने पंजाब के सरकारी स्कूलों की उपस्थिति दर्ज कराई।

- विज्ञापन -

Latest News