जालंधर के मॉडल टाउन स्थित गुरुद्वारा में हुई घटना को लेकर सभा के प्रधान और ग्रंथि का सामने आया बयान

जालंधर: माडल टाउन स्थित श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा में वारिस पंजाब के मुखी व उनके साथ उनके सहयोग द्वारा गुरुद्वारा में मौजूद सभी बेंच और कुर्सियों को बाहर निकाल उसे आग लगा दी गई। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और उनके द्वारा आग पर काबू पाया गया। इसको लेकर श्री.

जालंधर: माडल टाउन स्थित श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा में वारिस पंजाब के मुखी व उनके साथ उनके सहयोग द्वारा गुरुद्वारा में मौजूद सभी बेंच और कुर्सियों को बाहर निकाल उसे आग लगा दी गई। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची और उनके द्वारा आग पर काबू पाया गया।

इसको लेकर श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा के प्रधान अजीत सिंह सेठी ने कहा कि गुरुद्वारा में कुर्सियां और बेंच बुजुर्ग लोगों के लिए बैठने के लिए लगाई गई थी। यह लोग जैसे ही अंदर आई और इधर-उधर देखने लगे, जैसे पहले से ही यह लोग सोच कर आए हुए हैं। 200-300 लोग हाथ में हथियार लेकर अंदर आए, उस वक्त माहौल काफी डरावना हो गया था। मैं अपनी पर्सनल राय दूं तो यह एक बहुत बड़ी बेअदबी है। कार्रवाई को लेकर उन्हें कहा कि जो संगत का फैसला, वही फैसला सभा द्वारा लिया जाएगा।

इस घटना को लेकर उस वक्त गुरुद्वारे में मौजूद मुख्य ग्रंथि परमजीत सिंह ने कहा कि जिस वक्त वारिस पंजाब के मुखी अमृत पाल अपने समर्थकों के साथ गुरुद्वारे में पहुंचे उस वक्त गुरुद्वारे में गुरुद्वारे में कथा चल रही थी, उन सब ने माथा टेकने से पहले दाएं बाएं देखा और बेंच और कुर्सियों को देख कर कहा कि इन्हें बाहर निकाल दिया जाए, हमारे द्वारा विनती भी की गई लेकिन वह नहीं माने इसके बाद उनके समर्थकों द्वारा बेंच और कुर्सियां को बाहर निकाला गया और उन्हें पहले तोड़ा गया फिर आग लगा दी गई। फिलहाल कार्रवाई वाली बात को उन्होंने कहा कि जो संगत का फैसला होगा उस पर अमल किया जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News