वित्त मंत्री Harpal Cheema ने 28 अनुभाग अधिकारियों को सौंपे नियुक्ति पत्र, कहा-व्यय की निगरानी के लिए विभिन्न विभागों में होंगे तैनात

चंडीगढ़: पंजाब के वित्त योजना आबकारी और कराधान मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने बुधवार को यहां वित्त ते योजना भवन में आयोजित एक प्रभावशाली समारोह के दौरान वित्त विभाग में 28 सेक्शन अधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस अवसर पर वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली.

चंडीगढ़: पंजाब के वित्त योजना आबकारी और कराधान मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने बुधवार को यहां वित्त ते योजना भवन में आयोजित एक प्रभावशाली समारोह के दौरान वित्त विभाग में 28 सेक्शन अधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस अवसर पर वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रणाली में पारदर्शिता और दक्षता लाने के लिए ठोस वित्तीय प्रबंधन और कर्मचारियों के अनुकूल कल्याणकारी पहल कर रही है। उन्होंने कहा कि नवनियुक्त अनुभाग अधिकारियों को प्रभावी वित्तीय प्रबंधन और विभिन्न योजनाओं पर होने वाले व्यय की उचित निगरानी के लिए विभिन्न विभागों में तैनात किया जाएगा।

विज्ञापन की अधिसूचना जारी कर दी गई है और अनुभाग अधिकारियों के अन्य रिक्त पदों को भी जल्द से जल्द पारदर्शी चयन प्रक्रिया से भरा जाएगा। राज्य के नौजवानों को रोज़गार के अधिक से अधिक मौके मुहैया करवाने के पंजाब सरकार के मिशन पर ज़ोर देते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि खाली पदों को प्राथमिकता के आधार पर भरा जा रहा है जो सीधे तौर पर आम लोगों को दी जा रही सेवाओं और पारदर्शिता से संबंधित हैं।

इस अवसर पर वित्त मंत्री ने सभी नवनियुक्त अनुभाग अधिकारियों को जनकल्याण और राज्य के विकास के लिए हर संभव प्रयास करते हुए ईमानदारी और समर्पण के साथ अपनी सेवाएं देने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर विशेष सचिव मोहम्मद तैयब और अतिरिक्त सचिव (कोषागार एवं लेखा) सिमरजीत कौर भी उपस्थित थीं।

- विज्ञापन -

Latest News