Breaking : यमुनानगर में गन्ने के समर्थन मूल्य को लेकर अब राकेश टिकैत संगठन पहुंचा सड़कों पर, किसानों ने दी बड़ी चेतावनी

यमुनानगर में गन्ने के समर्थन मूल्य को लेकर अब राकेश टिकैत संगठन सड़कों पर पहुंचा है। किसानों ने लघु सचिवालय के सामने जाम लगाया है। किसानों की तरफ से सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। सरकार को बड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मांगे ना मानी तो बड़ा आंदोलन होगा। राकेश टिकैत.

यमुनानगर में गन्ने के समर्थन मूल्य को लेकर अब राकेश टिकैत संगठन सड़कों पर पहुंचा है। किसानों ने लघु सचिवालय के सामने जाम लगाया है। किसानों की तरफ से सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। सरकार को बड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मांगे ना मानी तो बड़ा आंदोलन होगा। राकेश टिकैत 18 दिसंबर को पानीपत में प्रदेश स्तरीय मीटिंग कर बड़ा फैसला लेगा।

हालात को देखते हुए मौके पर पुलिसबल भी पहुंच गया। अधिकारी इन किसानों को समझाने में लग गए लेकिन किसानों की दो टूक की जब तक गन्ने के समर्थन मल्य में बढेतरी नही होती तब तक यह यहा से नही हटेंगे यहा तक किसान नेताओ ने तो यह भी ऐलान कर दिया कि अब किसान पहले की तरहा इस बार भी सडको पर भी लंगर लगाकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे .सडक पर बैठे किसानों को देख एसडीएम भी मौके पर पहुंचे लेकिन किसान जिला उपायुक्त को मौके पर आने की बात कहने लग गए। किसानों की एक तो गन्ने को लेकर सरकार का विरोध करते हुए नजर आ रहे है तो वही दूसरी तरफ किसानों ने दूसरा मुददा जो डीजल के वाहन को दस साल के बाद सडक पर न चलने पर सरकार ने ऐलान किया। उसका भी विरोध किसानों द्वारा शुरू कर दिया गया बता दे कि इस बार फिर से किसान आर पार की लडाई के मूढ में नजर आ रहे है।

- विज्ञापन -

Latest News