India को गेंदबाजी कोच की खल रही है कमी : Harmanpreet Kaur

मुंबईः भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में मिली हार के बाद कहा कि टीम को गेंदबाजी कोच की कमी खल रही है। कप्तान ने हालांकि गेंदबाजों के प्रदर्शन पर प्रसन्नता जताई। भारत के पास पूर्णकालिक गेंदबाजी कोच नहीं है, चूंकि रमेश पवार राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी.

मुंबईः भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में मिली हार के बाद कहा कि टीम को गेंदबाजी कोच की कमी खल रही है। कप्तान ने हालांकि गेंदबाजों के प्रदर्शन पर प्रसन्नता जताई। भारत के पास पूर्णकालिक गेंदबाजी कोच नहीं है, चूंकि रमेश पवार राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी चले गए हैं और रिषिकेश कानिटकर को बल्लेबाजी कोच बनाया गया है। दक्षिण अफ्रीका में दो महीने बाद टी20 विश्व कप होना है।

हरमनप्रीत ने कहा, कि ‘हमें गेंदबाजी कोच की कमी खल रही है लेकिन हमारे गेंदबाज अच्छा खेल रहे हैं। वे बैठकों में भाग लेते हैं और अपनी जिम्मेदारी समझते हैं। इस मैच में रणनीति उन्होंने खुद बनाई थी। मैं सिर्फ मैदान पर उनका साथ दे रही थी।’’ पूजा वकार की चोट का असर भी भारत के प्रदर्शन पर पड़ा है। हरमनप्रीत ने कहा, कि ‘हमें पूजा की कमी खल रही हैं। इस ट्रैक पर मध्यम तेज गेंदबाज की जरूरत थी और उसके पास डैथ ओवरों में गेंदबाजी का अनुभव हैं। हमने पहले दो मैचों में मेघना को आजमाया लेकिन यह प्रयोग नाकाम रहा।’’

- विज्ञापन -

Latest News